सिरसा पुलिस ने अफीम तस्करों तो डबवाली पुलिस ने अंतर्राज्यीय बाइक गिरोह को दबोचा

By  Arvind Kumar February 20th 2019 05:27 PM

पंचकूला। हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ राज्य भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते बड़ी सफलता हासिल की है। सीआईए सिरसा पुलिस ने महत्त्वपूर्ण सूचना के आधार पर दो युवकों को तीन किलोग्राम अफीम के साथ शहर सिरसा के बस स्टैंड क्षेत्र से काबू किया है। पकड़े गये युवकों की पहचान नकुल पुत्र गोपाल व महेंद्र पुत्र भून निवासी कुरीद जिलाचतरा झारखंड के रूप मे हुई है।

पकड़े गये युवकों से अफीम सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध मे थाना सिविल लाईन सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। दोनों युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और विस्तार से पूछताछ कर अफीम तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Police पुलिस पूछताछ कर इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

इसी के साथ ही सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चैंकिग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुऐ अंतर्राज्यीय मोटर साइकिल चोर गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है। पकड़े गये आरोपियों की पहचान जगदीप सिंह उर्फ गीपू पुत्र जसविंद्र सिंह निवासी कणकवाल थाना रामा पंजाब व सुखचैन सिंह उर्फ चैनी पुत्र राम सिंह निवासी पन्नीवाला मोरिकां थाना सदर डबवाली के रुप में हुई है। पकड़े गये आरोपियों ने हरियाणा, पंजाब व राजस्थान में मोटर साईकिल चोरी की 24 वारदातें कबूल की है। आरोपियों की निशान देही पर 11 चोरी शुदा मोटर साईकिल गांव पन्नी वाला मोरीकां से बरामद कर लिए है।

आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के दौरान मोटर साईकिल चोरी की अन्य वारदातें व गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में खुलासा होने की संभावना है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंहथियार रखने का शौक पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Related Post