हरियाणा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचे मोस्टवॉन्टेड बदमाश

By  Arvind Kumar August 28th 2019 05:12 PM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के दो इनामी मोस्टवॉन्टेड बदमाशों को मुठभेड़ के बाद जिला झज्जर से काबू करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस द्वारा उनके कब्जे से दो देसी पिस्तौल, सात जिंदा कारतूस, दो खाली खोल सहित एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

arrest 2 हरियाणा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचे मोस्टवॉन्टेड बदमाश

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दिल्ली के समसपुर खालसा निवासी सनम डागर उर्फ सोनू और दिल्ली के गांव बवाना निवासी इब्राहिम उर्फ चीकू के रूप में हुई है। दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर 1 लाख 75 हजार रुपये का इनाम था। दिल्ली और मध्य प्रदेश पुलिस ने सनम डागर की गिरफ्तारी पर 50,000-50,000 रुपये का नकद इनाम घोषित किया था जबकि यूपी पुलिस द्वारा 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था। दिल्ली पुलिस ने इब्राहिम की गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया था।

यह भी पढ़ेंपंजाब पुलिस के कांस्टेबल ने 34 साल पहले कसौली के बैंक में की थी डकैती, अब मिली सजा

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, खुलासा हुआ कि उक्त दोनों के खिलाफ दिल्ली, यू.पी., मध्य प्रदेश और हरियाणा में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट और फिरौती से संबंधित लगभग 21 मामले दर्ज हैं। जिला झज्जर के गांव जसौर खेडी के पास से गुप्त सूचना के बाद दोनों को अपराध जांच एजेंसी की एक टीम ने गिरफ्तार किया।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैन

Related Post