नशा सप्लायर पर हरियाणा पुलिस का शिकंजा, 74,400 नशीली दवाइयों के साथ तीन काबू

By  Arvind Kumar November 23rd 2020 04:28 PM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने नशीले पदार्थों के खिलाफ जारी अभियान के तहत नशा सप्लायर की चेन को तोड़ते हुए जिला करनाल में प्रतिबंधित दवाओं की श्रेणी में आने वाली 74,400 गोलियां जब्त कर इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एक आरोपी को 1500 नशीली गोलियों व कैप्सूल सहित जबकि अन्य दो संदिग्धों को 73,200 प्रतिबंधित दवाओं के साथ पकड़ा गया है।

Haryana Police नशा सप्लायर पर हरियाणा पुलिस का शिकंजा, 74,400 नशीली दवाइयों के साथ तीन काबू

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि एंटी नार्कोटिक सेल की एक टीम ने नशीली गोलियों / कैप्सूल की अवैध बिक्री की गुप्त सूचना मिलने के बाद आरोपी गुरविंदर सिंह को 20 नवंबर को गांव सौंकडा से 900 ट्रामाडोल कैप्सूल व 600 अल्प्राजोलम की गोलियां सहित गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें- कोविड की फर्जी रिपोर्ट बनाने वाली लैब का भंडाफोड़

आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि के दौरान, आरोपी ने एक सप्लायर अश्वनी कुमार से नशीली गोलियां खरीदने का खुलासा किया, जिसे 22 नवंबर को शिव कॉलोनी रोड पर छापा मारकर काबू कर लिया गया।

यह भी पढ़ें- हरियाणा से बाहर पैर पसारेगी जेजेपी, जल्द अन्य कई राज्यों में करेगी प्रदेशाध्यक्षों की नियुक्ति

Haryana Police नशा सप्लायर पर हरियाणा पुलिस का शिकंजा, 74,400 नशीली दवाइयों के साथ तीन काबू

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, अश्वनी ने बताया कि वह इन प्रतिबंधित दवाओं के डब्बे न्यू शिवाजी कॉलोनी से लेकर आगे सप्लाई करता है जिस पर 100 रुपये प्रति डब्बे कमीशन लेता है। जिस पर तीसरे आरोपी साहिल कुंद्रा को उसके घर से काबू किया गया। पुलिस द्वारा उसके कब्जे से 39,600 ट्रामाडोल कैप्सूल और 33,600 अल्प्राजोलम गोलियों बरामद की गई।

Haryana Police नशा सप्लायर पर हरियाणा पुलिस का शिकंजा, 74,400 नशीली दवाइयों के साथ तीन काबू

आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। इस संबंध में चेन का पता लगाकर अन्य आरोपियों को भी काबू कर खुलासा किया जाएगा।

Related Post