बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान जा पहुंची हरियाणा की युवती, पाक रेंजरों ने पकड़ा

By  Arvind Kumar December 4th 2019 11:59 AM -- Updated: December 4th 2019 12:05 PM

चंडीगढ़। फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद हरियाणा की एक युवती अपने बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान सीमा पर पहुंच गई। लेकिन यहां युवती को पाक रेंजरों ने हिरासत में ले लिया और बगैर कोई कार्रवाई किए भारतीय सैनिकों के हवाले कर दिया। मामले की जानकारी दिल्ली के अकाली विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने दी है।

Pakistan (1) बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान जा पहुंची हरियाणा की युवती, पाक रेंजरों ने पकड़ा

जानकारी के मुताबिक युवती श्री करतारपुर साहिब के दर्शन के बहाने पाकिस्तानी दोस्त अवेश मुख्तियार से शादी करने गई थी। लेकिन गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब परिसर में तैनात पाकिस्तान रेंजर को युवती पर संदेह हो गया। जिसके बाद पाकिस्तानी रेंजरों ने युवती को पकड़कर तत्काल करतारपुर कॉरिडोर के रास्ते भारत भेज दिया।

युवती पिछले काफी समय से युवक से बातचीत कर रही थी। पाकिस्तान के युवक ने इस युवती का विश्वास जीत लिया और मुलाकात के लिए उसे करतारपुर साहिब बुला लिया और शादी का प्रस्ताव दिया। इस झांसे में युवती करतारपुर साहिब दर्शनों का वीजा लेकर वहां पहुंच गई।

इस मामले में दिल्ली के अकाली विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने हनीट्रैप की आशंका जताई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हरियाणा की युवती को भारत वापस भेज दिया गया, अन्यथा उसकी किस्मत पाकिस्तान की अन्य सिख या हिंदू लड़कियों की तरह ही होती, जिन्हें इस्लाम में धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जाता है।

यह भी पढ़ें : हैवान बने बाप ने 9 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, बच्ची ने तोड़ा दम

---PTC NEWS---

Related Post