हैवान बने बाप ने 9 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, बच्ची ने तोड़ा दम

Rape 1
हैवान बने बाप ने किया 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

रोहतक। (अंकुर सैनी) हैदराबाद में महिला डॉक्टर के खिलाफ हुई हैवानियत से देश उभर भी नहीं पाया था कि रोहतक में हवस की आग में हैवान बने पिता ने 9 साल की अपनी मासूम बच्ची को ही शिकार बना डाला। पिता के वहशीपन का शिकार हुई बच्ची ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। रोहतक पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मामला रोहतक शहर की एक कॉलोनी का है, जहां पर बिहार का एक परिवार किराये पर रहता है। पति-पत्नी के बीच लंबे समय से मतभेद चल रहे थे, जिसके चलते वे दोनों अलग रहते थे। महिला आज पुलिस थाने में पहुंची और बताया कि उसके पति ने उसकी 9 साल की मासूम बेटी के साथ हैवानियत की है जिसके चलते उसकी बेटी की हालत खराब हो गई है। मासूम बच्ची को उपचार के लिए रोहतक के सिविल हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया, जहां शाम को बच्ची ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवा दिया है।

Police Officer
हैवान बने बाप ने किया 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

दूसरी तरफ, मामले की सूचना मिलने पर रोहतक पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और मां के बयान पर पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। डीएसपी गोरखपाल का कहना है कि आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, अभी तक आरोपी पिता फरार है लेकिन उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंपुलिस का ‘ऑपरेशन प्रहार’ हो रहा सफल, पहले हफ्ते भारी मादक पदार्थ व शराब जब्त

—PTC NEWS—