8वीं पास झोला छाप डॉक्टर गिरफ्तार, 20 सालों से कर रहा था लोगों का इलाज

By  Vinod Kumar December 17th 2022 11:31 AM

नारनौल/नितिन शर्मा: फर्जी डॉक्टर लोगों चंद रुपयों के लिए लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। फर्जी डिग्री टांग कर ये लोग लोगों को मौत के मुंह भी धकेल देते हैं। बिना किसी डिग्री के ये ही लोगों का इलाज करते आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रेवाड़ी से भी सामने आया है।

सीएम फ्लाइंग स्क्वायड और सीआईडी नारनौल ने छापेमारी कर निजामपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक एक फर्जी डॉक्टर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। फर्जी डॉक्टर यहां अपना क्लीनिक चला रहा था। अस्पताल के अंदर बेड भी लगाए गए थे। बताया जा रहा है कि यह फर्जी डॉक्टर मात्र आठवीं पास ही है। पिछले 20 सालों से ये लोगों का इलाज कर रहा था। 

छामेपारी में शामिल सीआईडी के डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि उन्हें फर्जी डॉक्टर के बारे में सूचना मिली थी, जिसके आधार पर उन्होंने छापेमारी कर एक फर्जी डॉक्टर को मौके से पकड़ा है। फर्जी डॉक्टर मात्र आठवीं पास है। मौके से कुछ दवाइयां भी मिली हैं। तुरंत सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी गई और स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों की टीम ने आकर दवाइयों को कब्जे में ले लिया है। जांच के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। क्लीनिक के अंदर मिली एमबीबीएस डिग्री भी फर्जी पाई गई है। 

Related Post