अस्वस्थ होने के बाद भी सचिवालय पहुंचे विज, अवैध शराब बिक्री के मामलों में पुलिस अधीक्षकों से मांगा जवाब

सूबे के गृह मंत्री अनिल विज हर समय एक्शन मोड में रहते हैं। अस्वस्थ होने के बावजूद भी गृह मंत्री शुक्रवार को सचिवालय पहुंचे और लंबित फाइलों को निपटाया। एक सप्ताह बाद गृह मंत्री शुक्रवार को सचिवालय पहुंचे थे।

By  Vinod Kumar January 6th 2023 06:07 PM

चंडीगढ़/अभिषेक तक्षक: सूबे के गृह मंत्री अनिल विज हर समय एक्शन मोड में रहते हैं। अस्वस्थ होने के बावजूद भी गृह मंत्री शुक्रवार को सचिवालय पहुंचे और लंबित फाइलों को निपटाया। एक सप्ताह बाद गृह मंत्री शुक्रवार को सचिवालय पहुंचे थे। 

गृह मंत्री ने कानून व्यवस्था के साथ स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूती देने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस विज ने कहा कि प्रदेश में चिकित्सकों की कमी को दूर करने के लिए वेटिंग लिस्ट के डाक्टरों को जल्द ज्वाइनिंग दी जाएगी, इसको लेकर कार्यालय की ओर से पूरी रूपरेखा तैयार कर ली गई है। चिकित्सकों की कमी को देखते हुए जिलावार सूची भी तैयार की जा रही है।

प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूती देने के लिए गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अस्पतालों में इंफ्रास्टक्टर को पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी अस्पतालों में अत्याधुनिक संसाधन मुहैया करवाए जाएंगे, इसको लेकर सभी जिला अस्पतालों से सूची मंगवाई गई है। इसके साथ ही प्रदेश में चिकित्सकों की कमी को दूर करने के लिए भी योजना तैयार की जा रही है, जल्द ही वेटिंग में चल रहे 182 डाक्टरों को ज्वाइनिंग मिलेगी।

वहीं, गृह मंत्री ने सभी जिला पुलिस अधीक्षकों से अवैध शराब बिक्री से लेकर सट्टा व जुआ मामलों में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी पर भी जवाब मांगा है। वहीं, जीआरपी एसपी को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि हरियाणा विधानसभा के शीतकालीन सत्र में गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्षियों को करारा जवाब दिया था। शीतकालीन सत्र के बाद गृह मंत्री अस्वस्थ हो गए।


Related Post