12 लाख रुपये खर्च कर इंसान बना 'कुत्ता', पहली बार सार्वजनिक स्थान पर टहलते हुए आया नज़र, Video Viral

जापान के एक शख्‍स ने कुत्‍ता बनने के लिए 12 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं ।

By  Rahul Rana August 1st 2023 01:06 PM

ब्यूरो : लगभग 14,000 डॉलर यानि 12 लाख रुपये खर्च करने के बाद, एक जापानी व्यक्ति का आखिरकार कुछ और बनने का अपना सपना पूरा हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जापान के एक शख्‍स ने कुत्‍ता बनने के लिए 12 लाख रुपये भी खर्च कर दिए। जिसके बाद से पहली बार इंसान से कुत्‍ता बना यह शख्‍स अब  सार्वजनिक रूप से जापान की सड़कों पर टहलते हुए देखा गया है। जिसके बाद से इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 



यहां देखें वीडियो 



इस ड्रेस के बनाने में लगभग 40 दिन का समय लगा है ।  जिसके बाद आदमी का यह सपना पूरा हुआ है। अपने यूट्यूब चैनल पर इस शख्स ने कुत्ते की तरह चलते हुए कई वीडियो पोस्ट किए हैं। इन वीडियो में, जिन्हें हजारों बार देखा जा चुका है, आदमी को लॉन पर अठखेलियां करते, फर्श पर लोटते और कुत्ते की तरह खेलते हुए देखा जा सकता है - बिल्कुल एक कुत्ते की तरह।

यहां तक ​​कि उन्होंने यह पोशाक पहनकर अपनी पहली सार्वजनिक सैर भी की, और एक व्यस्त सड़क पर परेड करते हुए लोगों को हैरान कर दिया। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक लगभग 3 मिलियन बार देखा जा चुका है।



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पोशाक का निर्माण ज़ेपेट नामक कंपनी द्वारा किया गया था। कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि "कोली कुत्ते की तर्ज पर बनाया गया है।  यह चार पैरों पर चलने वाले असली कुत्ते जैसा दिखता है।"

पहले पोस्ट किए गए एक वीडियो में, टोको ने स्वीकार किया था कि जब से वह बच्चा था, तब से उसका हमेशा "एक जानवर बनने का एक अस्पष्ट सपना" था।

"जब मैंने वह सपना पूरा किया, तो यह इस तरह से निकला," उन्होंने क्लिप में लिखा, और कहा कि नस्ल और मनुष्यों के बीच आकार में नगण्य अंतर के कारण उन्होंने कोली बनना चुना।

Related Post