पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, पूरा परिवार हुआ चोटिला

पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। मर्सिडीज बेंज गाड़ी में प्रह्लाद मोदी, बेटे मेहुल, बहू और पोता भी थे, लेकिन मैसूर के दोपहर को करीब 2 बजे गाड़ी बांदीपुरा में कड़ाकोला के पास डिवाइडर से जा टकराई।

By  Vinod Kumar December 27th 2022 05:59 PM

पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। प्रह्लाद परिवार के साथ मैसूर से बांदीपुरा की तरफ निकले थे। हादसे के दौरान गाड़ी में सवार सभी लोगों को हल्की चोटें आईं। परिवार को मैसूर के JSS अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी के मुताबिक मर्सिडीज बेंज गाड़ी में प्रह्लाद मोदी, बेटे मेहुल, बहू और पोता भी थे, लेकिन मैसूर के दोपहर को करीब 2 बजे गाड़ी बांदीपुरा में कड़ाकोला के पास डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसी के साथ टायर भी फट गया। टायर गाड़ी से अलग होकर दूर जा गिरे।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सभी को सिर्फ मामूली चोटें आई हैं। दुर्घटना के बाद परिवार को पास के ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। गाड़ी को क्रेन की मदद से सड़क से हटाया गया।

प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) पीएम मोदी (PM Modi) के छोटे भाई हैं। प्रह्लाद मोदी दामोदरदास मूलचंद मोदी और उनकी पत्नी हीराबेन की चौथी संतान हैं। वह ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष हैं। 


Related Post