दिन दहाड़े आभूषणों की दुकान में लूट, बदमाशों की गोलीबारी से चार लोग घायल

आगर/ज्ञानेंद्र शुक्ला: ताज नगरी आगरा में दिनदहाड़े सबसे व्यस्त लोहा मंडी के सर्राफा बाजार में बेखौफ बदमाशों ने सराफा व्यवसाई की दुकान से लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। लुटेरे सोने की छह चेन लूटकर फारार हो गए। पीछा करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग में 4 लोग घायल हो गए।

By  Vinod Kumar January 21st 2023 05:25 PM

आगर/ज्ञानेंद्र शुक्ला: ताज नगरी आगरा में दिनदहाड़े सबसे व्यस्त लोहा मंडी के सर्राफा बाजार में बेखौफ बदमाशों ने सर्राफा व्यवसाई की दुकान से लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। सर्राफा व्यवसाई से लूट के बाद बदमाशों ने पीछा कर रहे व्यापारियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

आपको बता दें कि ताज नगरी आगरा के सबसे व्यस्त बाजार में से लोहामंडी के सर्राफा बाजार में दिनदहाड़े बेखौफ बदमाश हेलमेट पहनकर दुकान में दाखिल होते हैं और पिस्टल दिखाकर सर्राफा व्यवसाई से लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देते हैं। शोर मचाने बदमाशों का स्थानीय व्यापारियों ने पीछा, लेकिन बदमाशों की ओर से की गई अंधाधुंध फायरिंग से पूरा बाजार दहल गया। फायरिंग में चार लोग घायल बताए जा रहे हैं।

आगरा पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह ने मौके पर पहुंचकर बताया कि सराफा व्यवसाई की दुकान में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। पीछा कर रहे व्यापारियों पर फायरिंग भी की गई है, जिसमें 4 लोग घायल हो गए थे जो अब खतरे से बाहर हैं। इस पूरे मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया गया है ।

लोहामंडी सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष तरुण सिंह ने बताया कि पहली बार इस तरह की घटना को बेखौफ अपराधियों ने अंजाम दिया है। गोली लगने से घायल हुए लोगों को निजी और सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश फैला हुआ है, जिसके बाद से पुलिस के सामने ही व्यापारियों ने नारेबाजी कर दी और पूरे बाजार को बंद करा दिया।  

Related Post