'शेरू ते स्वीटी दी शादी और मोहल्ला बाराती', डॉगी अपनी 'दुल्हन' के साथ लेगा सात फेरे...पंडित पड़ेगा मंत्र

By  Vinod Kumar November 13th 2022 11:33 AM

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: साइबर सिटी में शेरू (कुत्ता) ते स्वीटी (फीमेल डॉग) दी शादी शहर भर में चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसके लिए पालम विहार एक्सटेंशन की गली नंबर-3 में बीते दो दिन से हल्दी,मेहंदी की रस्म को गाजे बाजे के साथ मनाया जा रहा है। शेरू और स्वीटी की शादी 13 नवम्बर यानी कल रविवार को होगी, जिसके लिए बैंड बाजा मंडप सब तैयार है। 

शादी में बाकायदा 100 लोगो को कार्ड बांट कर निमंत्रण भी दिया गया है। दोनों की शादी को विधिवत तरीक़े से सम्पन्न करवाया जाए इसके लिए पंडित को भी बुलाया गया है। शेरू और स्वीटी की शादी में सात फेरे भी करवाएं जाएंगे।

स्वीटी को पालने वाली रानी ने कहा कि उनकी शादी के बाद उनके बच्चे नहीं हुए और उनके पति इसी अकेलेपन को दूर करने के लिए 3 साल पहले स्वीटी को मंदिर से उठा कर लाये थे। तभी से उन्होंने स्वीटी को बच्चों की तरह पाला। वहीं, शेरू को पालने वाले परिवार की ने कहा कि शेरू 8 साल का है और उनके बच्चे जब छोटे थे तो उनके साथ खेल खेल कर बड़ा हुआ है। यह दोनों हमारे परिवार के बेटा और बेटी की तरह हैं। स्वीटी को पालने वाली रानीने कहा कि स्वीटी की शादी के बहाने उन्हें कन्यादान करने का मौका मिला है।

जहां दिल्ली-एनसीआर में कुत्तों के हमलों के कारण कभी बच्चे, बूढ़े, महिलाएं और गार्ड घायल हो रहे हैं। सरकारें कुत्तों के पालने को लेकर गाइडलाइन जारी कर रही हैं। तो वहीं, दूसरी और शेरू ते स्वीटी दी शादी ने इंसान और जानवर के असीम प्यार को उजागर करने में लगे हैं।

Related Post