दोस्त ने की दोस्त की हत्या, विवाद के बाद घर में घुसकर तेजधार हथियार से किया हमला

By  Vinod Kumar November 5th 2022 04:28 PM

भिवानी/तिलक भारद्वाज: हनुमान ढाणी में देर रात आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक सोना चांदी के व्यापारी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि व्यापारी राहुल की उसके दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद दोस्तों ने घर मे घुस कर तेजधार हथियार से राहुल हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। राहुल अपने माता पिता का अकेला पुत्र था।

राहुल अपने माता-पिता का अकेला बेटा था। बताया जा रहा है देर रात राहुल का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बड़ा बन गया कि दोस्तों ने राहुल की जान ही ले ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राहुल के पिता रत्न ने बताया कि राहुल उनका इकलौता पुत्र था। देर रात किसी बात को लेकर उसका विवाद अपने ही दोस्तों से हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि वे लोग बाद में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आधा दर्जन से अधिक संख्या में आये ओर उन्होंने तेज धार हथियार से राहुल की हत्या कर दी। राहुल की सगाई भी हो चुकी थी। जल्द ही शादी भी होनी थी। जिस घर मे शहनाई बजनी थी, लेकिन अब यहां अब मातम छा गया।

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि राहुल के पिता के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। मामले में करवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे। 

Related Post