जेजेपी नेता के बेटे की फॉर्च्यूनर गाड़ी की गन प्वाइंट पर लूट

By  Arvind Kumar March 2nd 2019 03:50 PM -- Updated: March 2nd 2019 03:52 PM

सिरसा। जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन अमीर चावला के बेटे की गाड़ी को तीन बदमाश गन प्वाइंट पर लूट कर फरार हो गए। घटना करीब रात 11 बजे की है, जब जेजेपी नेता का बेटा कर्ण चावला अपने किसी रिश्तेदार के साथ घर लौट रहा था। सिरसा के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के नजदीक लाल बत्ती चौक पर तीन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। बदमाश लूट के इरादे से एक अन्य गाड़ी में सवार होकर आये थे। लालबत्ती चौक पर उन्होंने पीछे से फॉर्च्यूनर गाड़ी को टक्कर मारी। ज्यों ही कर्ण व् उसका रिश्तेदार गाड़ी से बाहर निकले बदमाश हाथ में पिस्टल लहराते हुए फॉर्च्यूनर गाड़ी लेकर फरार हो गए। जबकि एक बदमाश जिस गाड़ी में वो आये थे उसे भी लेकर फरार हो गया।

Car Loot फॉर्च्यूनर गाड़ी में जीपीएस लगने की वजह से लगातार गाड़ी की लोकेशन का पता लगता रहा

पुलिस सूचना मिलने पर तुरंत हरकत में आई और जिस गाड़ी से बदमाश लूट के इरादे से आए थे। पुलिस ने जब पीछा किया तो पुलिस ने गांव ओढ़ा के पास गाड़ी सवार को घेर लिया। इस दौरान गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और पुलिस ने एक बदमाश को काबू कर लिया। फॉर्च्यूनर गाड़ी में जीपीएस लगने की वजह से लगातार गाड़ी की लोकेशन का पता लगता रहा और डबवाली संगरिया रोड पर एक नाके के पास ही बदमाश ने नाका देखकर गाड़ी को खेतों की तरफ मोड़ दिया जहां गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश फायर करते हुए भागने में कामयाब हो गया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

Car Loot सिरसा के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के नजदीक लाल बत्ती चौक की घटना

गंभीर रूप से घायल बदमाश को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी संगरिया राजस्थान का रहने वाला बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी बारातियों की गाड़ी

Related Post