कंगना रणौत को चौथी बार मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, शानदार अभिनय के लिये मिला सम्मान

By  Poonam Mehta October 25th 2021 03:21 PM

दिल्ली : सिल्क की साड़ी तो माथे पर लाल बिंदिया व बालों में गजरा लगाकर कंगना रणौत ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में बेहतरीन नायिका का पुरस्कार प्राप्त किया। इस दौरान माता-पिता भी मौजूद थे। हालांकि अपने गेटअप को लेकर कंगना रणौत पहले भी चर्चा में रहती है, लेकिन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना के लुक पर हर किसी की नजरें भी टिक गई। मणिकर्णिका व पंगा में शानदार अभियन के लिए कंगना को ये पुरस्कार उप राष्ट्रपति द्वारा प्रदान किया गया।

इस मौके पर रजनी कांत को भी 51वें दादा साहब फालके पुरस्कार से सम्मानित किया गया। हालांकि इन पुरस्कारों की घोषणा मार्च 2021 में ही हो गई थी, लेकिन वैश्विक महामारी के कारण सम्मान समारोह को स्थगित कर दिया गया था। दीगर है कि सोमवार सुबह ही कंगना ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा था कि वो आज अपनी दो फिल्मों के लिए नेशनल अवार्ड लेने जाने वाली हैं। बता दें कि मणिकर्णिका को कंगना ने खुद निर्देशित किया था।

दीगर है कि कंगना का अपने पैतृक प्रदेश हिमाचल से गहरा नाता है। वो अक्सर ही घर आती रहती हैं। मनाली में भी अपना आशियाना बनाया है। समारोह में दुष्यंत व मनोज वाजपेयी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी प्रदान किया गया। सोशल मीडिया में कंगना को बधाई देने का जबरदस्त दौर भी चल रहा है।

हिन्दी सिनेमा में 2019 में रिलीज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को सर्वश्रेष्ठ हिन्दी फिल्म का पुरस्कार भी प्रदान किया गया है।

उधर अवार्ड के साथ अपने माता-पिता की तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि हम माता-पिता के प्यार, देखभाल व बलिदान के योग्य बनने की गहरी इच्छा से बड़े होते हैं। तमाम मुसीबतों के बाद मैंने अपने मम्मी-पापा को ऐसे दिन देने की कोशिश की है, जो बचपन की शरारतों की भरपाई हो। कंगना ने अपने माता-पिता को मम्मी-पापा होने का धन्यवाद भी किया।

-PTC NEWS

Related Post