लुटेरों ने लूट के बाद दिल दहलाने वाली वारदात को दिया अंजाम

By  Arvind Kumar October 7th 2020 12:59 PM -- Updated: October 7th 2020 01:00 PM

हांसी। (संदीप सैणी) भाटला-डाटा राजमार्ग पर बीती रात लुटेरों ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देते हुए कार में सवार व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद कार को आग लगा दी।

Looter set vehicles on fire after looting trader in Hisar

लूटरों ने कार की खिड़कियों को लॉक कर दिया व व्यापारी की कार के अंदर ही जलकर मौत हो गई। जब लुटेरे कार को लूटने के बाद आग लगा रहे थे तो व्यापारी ने परिवार के पास फोन कर बचाने की गुहार लगाई, लेकिन जब तक परिवार के सदस्य मौके पर पहुंची लुटेरे कार को आग लगाकर व 11 लाख रुपये की राशि लूटकर फरार हो चुके थे। वारदात में डाटा गांव निवासी व्यापारी राममेहर की मौत हो गई है।

Looter set vehicles on fire after looting trader in Hisar

यह भी पढ़ेंहरियाणा में बाहरी राज्यों के किसान भी बेच सकेंगे धान

यह भी पढ़ेंसिरसा में किसानों पर वाटर कैनन का प्रयोग

educareसदर थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि पुलिस को रात को 12 बजे सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को बरवाला रोड पर महजत गांव के पास कार के अंदर ही जला दिया गया है।

पुलिस मौके पर पहुंची तो कार जल चुकी थी। उन्होंने बताया कि मृतक के स्वजनों ने बताया है कि राममेहर हिसार से अपने गांव डाटा आ रहा था। उसकी बरवाला में डिस्पॉजल कप प्लेट की फैक्ट्री है व बीती रोज बैंक से 11 लाख रुपये निकलवाए थे।

Looter set vehicles on fire after looting trader in Hisar

रात करीब 12 बजे के आसपास महजत गांव के पास दो बाईक सवारों ने कार को घेर लिया व जबरन रोककर पैसे लूटने के बाद कार को आग लगा दी। एसएचओ कश्मीरी लाल ने कहा कि अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जल्द आरोपितों को गिरफ्तार करेगी। इस रूट पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Related Post