5 साल से फरार चल रहा मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर काबू

By  Arvind Kumar December 15th 2020 09:38 AM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस की सीआईए टीम ने सिरसा जिले से एक मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी 36 किलो से अधिक अफीम तस्करी के मामले में पिछले पांच साल से फरार चल रहा था। काबू किया गया तस्कर चंडीगढ़ में अफीम तस्करी के मामले का आरोपी है। 5 मई 2015 को नारकोटिक सेल चंडीगढ़ की टीम ने 36 किलो 150 ग्राम अफीम मामले में आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना एनसीबी चंडीगढ़ में केस दर्ज किया था।

Drug peddler held 5 साल से फरार चल रहा मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर काबू

आरोपी घटना के समय से ही फरार था। इसके अतिरिक्त, पकड़े गए आरोपी के खिलाफ सिरसा जिले के औढा थाने में भी 15 मई 2015 को 1 किलो 700 ग्राम अफीम मामले में केस दर्ज हुआ था और वह इसमें भी फरार था।

Drug peddler held 5 साल से फरार चल रहा मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर काबू

दरअसल, सीआईए की टीम को चैकिंग के दौरान सूचना मिली थी की मोस्ट वांटेड अफीम तस्कर लाभ सिंह कालांवाली से डबवाली रोड पर स्थित रोज गार्डन में एक विवाह समारोह में आया हुआ है। पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उक्त स्थान पर रेड कर आरोपी लाभ सिंह उर्फ लाभा को रोज गार्डन कालांवाली की पार्किंग से काबू कर लिया। मादक पदार्थ अधिनियम के तहत हरियाणा और चंडीगढ में दर्ज दोनों मुकदमों में आरोपी घटना के समय से ही फरार चल रहा था।

Drug peddler held 5 साल से फरार चल रहा मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर काबू

आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से नशे के नेटवर्क से जुड़े अन्य तस्करों बारे गहनता से पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें- भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित DIG (जेल) लखविंदर जाखड़ ने किसानों के समर्थन में दिया इस्तीफा

Related Post