एक दिन पहले शादी की शहनाई, अगले ही दिन उठी अर्थी

By  Arvind Kumar March 11th 2019 01:58 PM -- Updated: March 11th 2019 02:58 PM

सोनीपत। (जयदीप राठी) गांव दतौली में एक परिवार लड़के की शादी का जश्न मना रहा था, लेकिन इस परिवार को क्या पता था कि जिस लड़के की शादी के जश्न में वो खुशियां मना रहे हैं, वो आत्महत्या कर उनकी खुशियों को ग्रहण लगा देगा। शादी के एक दिन बाद ही युवक ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पूरे परिवार में सन्नाटा छा गया।

Sucide शादी के एक दिन बाद ही युवक ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पूरे परिवार में सन्नाटा छा गया।

दरअसल कपिल नाम के युवक की एक दिन पहले शादी हुई थी और वह कल देर शाम किसी की शादी में शरीक होने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन जब वह वापस नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी तलाश की, तो उसका शव खेतों में फांसी पर लटका हुआ मिला, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Sonipat Police थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया है।

इस पूरे मामले की जांच कर रहे गन्नौर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि खेतों में शव मिलने की सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया है। वहीं परिजनों ने कपिल की मौत पर हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की हर पहलू से जांच करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: फर्नीचर व्यापारी ने की आत्महत्या, आठ पेज के सुसाइड नोट में किया ये खुलासा 

 

Related Post