अपराध/हादसा

फर्नीचर व्यापारी ने की आत्महत्या, आठ पेज के सुसाइड नोट में किया ये खुलासा 

By Arvind Kumar -- March 11, 2019 12:03 pm -- Updated:Feb 15, 2021
सोनीपत। (जयदीप राठी) कैलाश कालोनी के रहने वाले फर्नीचर व्यापारी ईश्वर सिंह ने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। ईश्वर सिंह फर्नीचर का व्यापार करते थे और खुद ही फर्नीचर का निर्माण करने के साथ उसे बेचते भी थे। व्यापारी ने आठ पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है। व्यापारी ने सुसाइड नोट में ज़िक्र करते हुए लिखा है कि वह और उसका परिवार कर्ज में बुरी तरह फंस चुके हैं। वह कर्ज से कई गुणा ज्यादा रुपये फाइनेंसरों को दे चुके हैं। उसके बावजूद उससे पैसों की मांग की जाती है। फाइनेंसर उसके बेटे सुनील को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
Sunil Kumar व्यापारी के बेटे सुनील के बयान पर चार फाइनेंसर समेत परिवार की महिला व अन्य लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।
दरअसल ईश्वर सिंह ने फाइनेंसरों से करीब 15 लाख रुपये उधार ले रखे थे जिसे भारी ब्याज समेत वह समय-समय पर लौटा रहे थे। आरोप है कि कर्ज देने वाले लोग उससे जबरदस्ती चेक पर साइन करवा चुके हैं। इसके साथ ही बुजुर्ग व्यापारी ने परिवार की एक महिला पर भी आरोप लगाया है। व्यपारी ने लिखा है कि यह महिला, उसको और पूरे परिवार को झूठे दहेज के केस में फंसा कर पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकियां देती है। उसने महिला के मायके वालों पर भी उसके परिवार पर तांत्रिक क्रिया करने का आरोप लगाया है।
Sonipat Police पुलिस अब पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है।
सुसाइड नोट में बुजुर्ग ने प्रदेश सरकार के साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों से भी गुहार लगाई है कि उसके परिवार को बचा लिया जाए। पुलिस ने मामले में व्यापारी के बेटे सुनील के बयान पर चार फाइनेंसर समेत परिवार की महिला व अन्य लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है।
  • Share