क्या जिंदगी की जंग 'फतेह' कर पाएगा 60 घंटे से बोरवेल में फंसा फतेहवीर ?

By  Arvind Kumar June 9th 2019 10:08 AM -- Updated: June 9th 2019 10:10 AM

संगरूर। भगवानपुरा में बोरवेल में गिरे 2 साल के फतेहवीर को बाहर निकालने की कवायद बीते 60 घंटे से जारी है। एनडीआरएफ, डेरा प्रेमी और सेना के जवानों सहित स्थानीय लोग राहत व बचाव कार्य में जुटे हुए हैं लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है। बच्चे पर सीसीटीवी के जरिए निगरानी रखी जा रही है और ऑक्सीजन की सप्लाई भी लगातार बोरवेल के पाइप में की जा रही है।

Fatehveer क्या जिंदगी की जंग 'फतेह' कर पाएगा 60 घंटे से बोरवेल में फंसा फतेहवीर ?

बच्चे को बाहर निकालने के लिए खुदाई का कार्य शनिवार शाम तक पूरा होने की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। बीती रात तकनीकी खामी के कारण कुछ देर के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन रुक गया था लेकिन कुछ घंटों बाद फिर से राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया था।

यह भी पढ़ेंझंडा उतारने पर भड़की हिंसा, गोली लगने से BJP के 4 और TMC के एक कार्यकर्ता की मौत

बच्चा 150 फीट गहरे बोरवेल में करीब 120 फीट नीचे फंसा हुआ है। बच्चे तक पहुंचने के लिए बोरवेल के बराबर में जमीन की खुदाई की जा रही है। बच्चा करीब 60 घंटे से बोरवेल में फंसा है और जिंदगी की जंग लड़ रहा है। सभी लोग बच्चे के सुरक्षित बाहर निकलने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। देखना होगा कि क्या फतेहवीर जिंदगी की जंग को 'फतेह' कर पाएगा ?

Fatehveer 1 क्या जिंदगी की जंग 'फतेह' कर पाएगा 60 घंटे से बोरवेल में फंसा फतेहवीर ?

आपको बता दें कि बच्चा अपने माता-पिता के साथ खेत पर गया था और इस दौरान कई साल से बंद पड़े बोरवेल में गिर गया। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस और प्रशासन को दी जिसके बाद एनडीआरएफ से संपर्क किया गया और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ में बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में दो और की गिरफ्तारी

—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल

Related Post