विशाखापट्टनम से फतेहाबाद पहुंचा गांजा, पुलिस ने खेप सहित दो नशा तस्करों को दबोचा

By  Arvind Kumar February 25th 2021 10:31 AM

फतेहाबाद। विशाखापट्टनम से फतेहाबाद गांजे की खेप लेकर आ रहे दो कार सवारों को फतेहाबाद सीआईए स्टाफ पुलिस ने काबू किया है। कार से पुलिस ने 2 क्विंटल 1 किलो 450 ग्राम गांजा बरामद किया। पकड़े गए आरोपी नशा तस्कर कार में आठ बैग में भरकर गांजा विशाखापट्टनम से फतेहाबाद ला रहे थे।

Ganja smugglers Arrested विशाखापट्टनम से फतेहाबाद पहुंचा गांजा, पुलिस ने खेप सहित दो नशा तस्करों को दबोचा

फतेहाबाद पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव खारा खेड़ी के पास नाकेबंदी की और कार में सवार दो लोगों को गांजे के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए दोनों आरोपी नशा तस्कर रामनिवास उर्फ काला निवासी भूना और धर्मवीर सिंह निवासी कृष्णा कॉलोनी भट्टू कला के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक कुल 5 लोग गांजा लेकर विशाखापट्टनम से फतेहाबाद आ रहे थे। जिस गाड़ी में गांजा जा रखा हुआ था, एक अन्य गाड़ी उसे पायलट के तौर पर सूचना दे रही थी। गांजा से भरी कार के आगे एक अन्य गाड़ी चल रही थी ताकि पुलिस के आने की सूचना गांजा से भरी कार में सवार व्यक्तियों को दी जा सके।

यह भी पढ़ें- सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अनंतनाग में कई आतंकी ढेर

यह भी पढ़ें- बलराज कुंडू के घर और दफ्तर पर इनकम टैक्स की रेड, सास के घर भी पहुंची IT की टीम

Ganja smugglers Arrested विशाखापट्टनम से फतेहाबाद पहुंचा गांजा, पुलिस ने खेप सहित दो नशा तस्करों को दबोचा

पुलिस ने इस मामले में कुल 5 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में कुलदीप, नवीन और हिमांशु नाम के तस्कर अभी फरार हैं। इस मामले में काबू किए गए दोनों नशा तस्कर रामनिवास उर्फ काला और धर्मवीर सिंह को आज कोर्ट में पेश किया गया और रिमांड मांगा गया है।

Related Post