मास्क ना लगाने वाले के खिलाफ अभियान फिर हुआ तेज, काटे जा रहे चालान

By  Arvind Kumar March 13th 2021 11:58 AM

भिवानी। हरियाणा सहित देशभर में कोरोना वायरस के मामलों ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। ऐसे में अब मास्क ना लगाने वालों के खिलाफ फिर से अभियान तेज कर दिया गया है। इसी के चलते भिवानी पुलिस ने आज बिना मास्क के गाड़ी चलाने वाले लोगों के चालान काटने का विशेष अभियान चलाया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को मास्क लगाने के लिए जागरूक भी किया।

Coronavirus मास्क ना लगाने वाले के खिलाफ अभियान फिर हुआ तेज, काटे जा रहे चालान

चालान काट रहे सब इंस्पेक्टर राय सिंह ने बताया कि आज उन लोगों के चालान काटे जा रहे हैं जो मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे। वही लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है ताकि फिर से बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ने के कारण प्रदेश सरकार ने लोगों से अपील की थी कि वे मास्क लगाकर ही बाहर निकले ताकि कोरोना को फैलने से रोका जा सके।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में किसान मित्र योजना होगी शुरू, बजट में फलों के बागों पर सब्सिडी बढ़ाई गई

यह भी पढ़ें- बजट में सीएम खट्टर की घोषणा- हरियाणा में स्थापित होंगे 1000 ‘हेल्थ वेलनेस सेंटर’

Coronavirus मास्क ना लगाने वाले के खिलाफ अभियान फिर हुआ तेज, काटे जा रहे चालान

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटे में COVID19 के 24,882 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,13,33,728 हो गई है। 140 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,58,446 हो गई है।

Coronavirus Haryana Update मास्क ना लगाने वाले के खिलाफ अभियान फिर हुआ तेज, काटे जा रहे चालान

देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 2,02,022 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,09,73,260 है। वहीं अभी तक देश में कुल 2,82,18,457 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है।

Related Post