Bigg Boss: ज्यादा देर नहीं टिक पाई रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती, परांठे को लेकर हुई 'लड़ाई'!

By  Arvind Kumar November 26th 2019 05:22 PM -- Updated: November 26th 2019 05:26 PM

मुंबई। बिग बॉस के पिछले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई! बिग बॉस के प्रोमो से तो यही नजर आ रहा है। इस प्रोमो में सिद्धार्थ रश्मि पर उनके बनाये परांठे की बुराई करते दिख रहे हैं। सिद्धार्थ यह कहते हुए दिखाई दिए की अगर लड़ाई होती तो जला हुआ खाना दे दिया तो चलता है लेकिन अभी तो अच्छे से हम दोनों के बीच बात हो रही है इसके बाद भी इस तरह का खाना।

Sidharth Bigg Boss: ज्यादा देर नहीं टिक पाई रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती, परांठे को लेकर हुई 'लड़ाई'!

हालांकि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच पहले दिन से लड़ाई चल रही है। लेकिन बीते दिन के घटनाक्रम के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा था कि दोनों में अब सब ठीक हो गया है। पर अब इस प्रोमो ने सस्पेंस बढ़ा दिया है। ऐसे में इस एपिसोड के बाद ही पता चलेगा कि दोनों की दोस्ती कायम है या एक परांठे की वजह से दोनों की दोस्ती में दरार आ जाती है?

इस एपिसोड में एक और खास बात होने वाली है। इसमें बिग बॉस सभी घरवालों को टास्क देने जा रहे हैं। इस टास्क में शहनाज गिल इंग्लिश की प्रोफेसर बनेंगी और उनके स्टूडेंट्स असीम रियाज, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह होंगे। सिद्धार्थ शुक्ला इस टास्क में डांस टीचर का किरदार प्ले करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : सपना ने साड़ी में स्टेज पर किया डांस, लोगों को झूमने पर किया मजबूर

---PTC NEWS---

Related Post