रक्षा बंधन पर रोडवेज चलाएगा सभी 173 बसें, सभी महिलाएं टिकट लेकर कर सकेंगी सफर

By  Arvind Kumar August 2nd 2020 05:07 PM

भिवानी। प्रदेशभर में कल रक्षा बंधन का त्योहार बड़ी धूम धाम से मनाया जाएगा। इस अवसर पर भिवानी की बहनों को कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े इसके लिए रोडवेज विभाग ने निर्णय लिया है कि भिवानी डिपो की सभी बसों को सड़कों पर उतारा जाए। अब तक 72 बसें चल रही हैं। रक्षा बंधन के दिन 173 बसें चलाई जाएंगी।

हालांकि रक्षा बंधन के दिन पूरे प्रदेश की बहनों को पिछले कई वर्षों से निःशुल्क रोडवेज की बस में मुफ्त सफर करने का तोहफा दिया जाता रहा है लेकिन इस बार रक्षा बंधन के दिन कोरोना की महामारी के चलते निःशुल्क सफर करने को नहीं मिलेगा लेकिन कोई दिक्कत ना हो इसके लिए 173 बसें चलेंगी।

सभी बसों को रोडवेज की कर्मशाला में ही सेनिटाइज किया जा रहा है। बस को तैयार किया जा रहा है। कल सभी बसों को सड़कों पर उतारा जाएगा। रोडवेज कर्मशाला के प्रभारी जय किशन ने बताया कि आदेश है कि सभी बसों को सड़कों और उतारा जाना है, इसलिए बसों से सेनिटाइज किया जा रहा है।

Roadways will run all 173 buses on Raksha Bandhan

वहीं अड्डा इंचार्ज जयप्रकाश तालु ने बताया कि रक्षाबंधन को देखते हुए निर्णय लिया गया है कि सभी बसें सड़कों पर चलाई जाएं। इसके लिए रुट तैयार किये जा रहे हैं। केवल हरियाणा से दिल्ली बस नहीं जाएगी। ऐसा आदेश है। आदेश के तहत कोई भी बस दिल्ली नहीं जाएगी। सभी बसों को बार-बार सेनिटाइजर से धोया जाएगा। जब भी किसी रुट से बस आएगी बस पहले सेनिटाइज होगी उसके बाद ही अगले स्टेशन की ओर रवाना होगी।

वहीं सवारियों ने भी सरकार के इस निर्णय का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन पर सभी बसें सड़कों पर होंगी तो सभी बहने आपने भाइयों को राखी बांध सकेंगी। अब तक कम बस चल रहीं थी तो सभी सवारियां नहीं जा सकती थी।

---PTC NEWS---

Related Post