डेरे में साधु की बेरहमी से हत्या, सिर में तेजधार हथियार, ईंट और बाल्टी से वार (VIDEO)

By  Arvind Kumar September 3rd 2019 12:27 PM -- Updated: September 3rd 2019 01:05 PM

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) बहादुरगढ़ के लडरावण गांव में बेरहमी से एक साधु की हत्या कर दी गई। साधु की सिर पर तेजधार हथियार और ईंट, पत्थरों से पीट पीटकर हत्या की गई है। हत्या के आरोपियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। लेकिन कहा ये जा रहा है कि 6 से ज्यादा लोगों ने मिलकर ये हत्या की है।

Sadhu Murder 1 डेरे में साधु की बेरहमी से हत्या, सिर में तेजधार हथियार, ईंट और बाल्टी से वार

मामला लडरावण गांव के डेरा साधनाथ का है। डेरा साधनाथ में करीब दो साल से जोगेन्द्रनाथ बाबा आश्रम में रह रहा था। सुबह-शाम पूजा पाठ करने के बाद बाबा डेरे में बने एक कमरे में ही सो जाता था। देर रात हत्यारों ने बाबा के कमरे का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की लेकिन जब दरवाजा नहीं टूटा तो खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल को तोड़कर बाबा पर हमला कर दिया। बचने के लिये बाबा कमरे से बाहर भागा लेकिन आश्रम के गेट पर बाबा की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

Sadhu Murder 3 डेरे में साधु की बेरहमी से हत्या, सिर में तेजधार हथियार, ईंट और बाल्टी से वार

ग्रामीणों में बाबा की हत्या को लेकर रोष बना हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ रोज पहले पास के गांव के लोगों ने बाबा के साथ गाली गलौच भी किया था।

बहरहाल हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। डीएसपी अशोक कुमार का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

यह भी पढ़ें : इंसाफ नहीं मिला तो रेप पीड़िता ने थाने में ही निगल लिया जहर

---PTC NEWS--

Related Post