संगरूर: भारत-पाक मैच को लेकर आपस में भिड़े छात्र, जाने पूरा मामला

By  Poonam Mehta October 25th 2021 04:54 PM

पंजाब: भारत-पाक T20 मैच के दौरान संगरूर के एक निजी कॉलेज में कश्मीरी और यूपी के छात्रों के बीच मैच को लेकर तकरार हुई। जिसका हंगामेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कॉलेज प्रबंधक का कहना है कि दोनों देशों के पक्ष में नारेबाजी हो रही थी, जो की बाद में जा कर झगड़े का कारण बन गई।

बीती रात पाकिस्तान और भारत का 20-20 मैच चल रहा था। जिसमें सभी स्टूडेंट अपने रूम में और हॉल में बैठकर मैच देख रहे थे। मैच को लेकर दोनों तरफ से हूटिंग हो रही थी और जब मैच का खत्म हुआ तो दोनों तरफ के स्टूडेंट में आपसी कहा सुनी होने लगी और बात मारपीट तक जा पहुंची।

कॉलेज की डायरेक्टर का कहना है कि कश्मीरी स्टूडेंट द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे। जिसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ। 1 घंटे तक आपसी लड़ाई चलती रही। पुलिस का कहना है दोनों पक्षों की ओर से किसी भी पक्ष का नाम नहीं लिया गया। दोनों पक्षों में समझौता हो चुका है ।

मामले पर डीएसपी ने बताया कि यहां पर यूपी बिहार और कश्मीर के स्टूडेंट्स पढ़ते है। जो बीती रात भारत-पाकिस्तान का क्रिकेट मैच देख रहे थे और जब मैच फाइनल डिसीजन में पहुंचा तो दोनों ग्रुपों में आपसी तकरार हुई।उन्होंने बताया कि हमारी स्टूडेंट से बात हुई है वह किसी पर भी किसी तरह का कोई बयान नहीं देना चाहते और जिसके कारण कोई केस दर्ज नहीं हुई है। कॉलेज का अनुशासन खराब हुआ है जिसके लिए कॉलेज मैनेजमेंट इसकी जांच कर रही है।

-PTC NEWS

Related Post