दोस्त नाराज हुई तो अंबाला के नामी स्कूल की छात्रा ने कर ली खुदकुशी!

By  Arvind Kumar September 5th 2019 04:49 PM

अंबाला। (कृष्ण बाली) शिक्षक दिवस के दिन अम्बाला के नामी स्कूल में बाहरवीं की छात्रा ने स्कूल परिसर में ही खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि साथी छात्रा की नाराजगी ना सह पाने के कारण क्षुब्ध होकर छात्रा ने खुद को फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। देर रात हुए इस घटनक्रम के बाद स्कूल की प्रिंसिपल ने स्टाफ की मदद से छात्रा को नीचे उतारा और उसे तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाने के बाद पुलिस को सूचना दी।

suicide 1 दोस्त नाराज हुई तो अंबाला के नामी स्कूल की छात्रा ने कर ली खुदकुशी!

अंबाला पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली वह भी मौके पर पहुंची और छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया। हाई प्रोफाइल स्कूल से जुड़े इस सुसाइड मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट में लिखी तहरीर को मीडिया से सांझा नहीं किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबाला के नागरिक अस्पताल में रखवाकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

suicide 2 दोस्त नाराज हुई तो अंबाला के नामी स्कूल की छात्रा ने कर ली खुदकुशी!

छात्रा द्वारा सुसाइड के मामले में स्कूल की प्रिंसिपल की माने तो छात्रा ने सुसाइड इसलिए किया क्योंकि उसकी हॉस्टल में रहने वाली किसी छात्रा से गहरी दोस्ती थी, लेकिन बीते कुछ दिन से उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गई, जिसके बाद छात्रा परेशान रहने लगी थी। स्कूल प्रबंधन ने इस मामले में छात्रा के परिजनों को अवगत भी करवा दिया था जो शनिवार को उससे मिलने आने वाले थे, लेकिन उससे पूर्व ही छात्रा ने मौत को गले लगा लिया।

यह भी पढ़ें : शिक्षक दिवस पर PM मोदी का संदेश, युवाओं के मन में नवाचार की भावना पैदा की जाए

---PTC NEWS---

Related Post