झुग्गियों में लगी भयंकर आग, हादसे में 2 बच्चों की जलकर मौत

By  Arvind Kumar December 20th 2020 09:34 AM

  • मृतक बच्चों की उम्र 3 तथा 5 वर्ष
  • बच्चों की मौत से छाया मातम
  • अग्निकांड में एक दर्जन झुग्गियों जलकर स्वाह!

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा क्षेत्र की टीटू कालोनी में लगभग एक दर्जन झुग्गियों में भयंकर आग लग गई। इस अग्निकांड में 2 बच्चों की जलकर मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एत्मादपुर के निकट टीटू कॉलोनी स्थित वासुदेव गार्डन के पास दर्जनों झुग्गियां बनी हुई हैं। इन झुग्गियों में मजदूर तबके के लोग रहते हैं।

Severe Fire in Slums झुग्गियों में लगी भयंकर आग, हादसे में 2 बच्चों की जलकर मौत

अचानक एक झुग्गी में आग लग गई और थोड़ी ही देर में ही आग ने अन्य झुग्गियों को भी चपेट में ले लिया। इस अग्निकांड में एक दर्जन झुग्गियों को नुकसान पहुंचा है। झुग्गियों में लगी आग के बीच 2 बच्चे बुरी तरह झुलस गए, जिनकी बाद में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर तहसीलदार के ड्राइवर को पद से हटाया

Severe Fire in Slums झुग्गियों में लगी भयंकर आग, हादसे में 2 बच्चों की जलकर मौत

मृतक बच्चों की उम्र 3 तथा 5 वर्ष बताई जा रही है। कुछ अन्य लोगों के भी घायल होने की सूचना है। पुलिस ने बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिए हैं।

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस के विरुद्ध प्रभावी हो सकता है माउथवॉश, शोध में खुलासा

Severe Fire in Slums झुग्गियों में लगी भयंकर आग, हादसे में 2 बच्चों की जलकर मौत

अग्निकांड की चश्मदीद एक महिला ने बताया की उसके पड़ोस में रहने वाली महिला अपने सोए पड़े बच्चों को छोड़कर पानी लेने गई थी तभी पीछे से ना जाने किन कारणों के चलते आग लग गई जो तेजी से फैलती गई। उसके अनुसार सोए हुए दोनों बच्चे आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए और बाद में उनकी मौत हो गई।

Related Post