कोरोना वायरस: हिमाचल में भी लगा कर्फ्यू, CM जयराम ठाकुर ने दी जानकारी

By  Arvind Kumar March 24th 2020 03:50 PM

शिमला। देश के अन्य राज्यों में लगे कर्फ्यू के बाद हिमाचल में भी कर्फ्यू लग गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला में इस बात की जानकारी दी है। इस दौरान सब्जी की दुकानें, मेडिकल शॉप, आपातकाल सेवा जारी रहेंगी। वहीं प्रशासनिक, पुलिस और स्वास्थ्य सेवाओं की गाड़ियां को चलने के आदेश जारी किए गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में आवश्यक वस्तुओं की कमी नहीं रहने दी जाएगी और कोरोना वायरस से निपटने के सभी प्रबंध किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिला प्रशासन के साथ प्रभावी एवं बेहतर समन्वय के लिए जिला स्तरीय समन्वयन समिति गठित की गई है, ताकि राज्य के लोगों को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े और आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित हो।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को राज्य में आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त राज्य में कोरोना वायरस को फैलने से बचाव के लिए लागू कफ्र्यू के कारण लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो यह भी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राज्य में आवश्यक वस्तुओं की जमाखोरी की निगरानी के लिए प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं।

---PTC NEWS---

Related Post