पंचायती जमीन को लेकर दो पक्षों में पथराव के बाद फायरिंग, दर्जनभर लोग घायल

By  Arvind Kumar March 19th 2019 12:12 PM -- Updated: March 19th 2019 02:40 PM

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) रोनीजा गांव में पंचायती जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में घंटों तक हुए पथराव के दौरान फायरिंग हुई जिसमें दर्जन भर लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों तरफ से अलग-अलग दो मुकदमे दर्ज किये हैं। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पथराव फायरिंग के वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं जिससे रोनीजा गांव चर्चा में है।

Stone Pelting ग्रामीणों के मुताबिक पूरा विवाद पंचायती जमीन पर चौपाल बनाने को लेकर है

दरअसल पलवल कैंप थाना क्षेत्र के रोनीजा में पंचायती जमीन पर नगर परिषद के आदेश पर चौपाल बनाई जानी थी, उस पर किसी अन्य व्यक्ति का कब्जा था, जिसे वह अदालत में भी हार चुका था। अदालत ने जमीन को खाली कराने के आदेश दिए थे जिसके बाद उस स्थान पर चौपाल का मसौदा तैयार कर जब ग्रामीण काम करने के लिए तैयार हुए तो दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा की घंटों तक दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव हुआ। एक पक्षघरों में घुस-घुसकर तोड़फोड़ कर रहा था तो दूसरा पक्ष उन्हें रोकने तथा खदेड़ने के लिए छतों से पथराव कर रहा था।

Stone Pelting पुलिस ने इसो संबंध में दोनों तरफ से अलग-अलग दो मुकदमे दर्ज किये हैं।

यह भी पढ़ें : उधार ना चुकाना पड़ सकता है भारी, 500 की उधारी न चुकाने पर हत्या

झगड़े के बाद शोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडिओ में साफ़ दिखाई दे रहा है की दोनों तरफ से सैनिकों जैसी मोर्चेबंदी करके पथराव और गोलीबारी हुई। गनीमत रही की घटना में किसी भी तरफ से बहुत ज्यादा चोटें नहीं आई। हालांकि दर्जन भर लोग घायल हुए हैं जिनमें बच्चे और महिलाएं भी शामिल बताई जा रही है।

यह भी पढ़ेंगुरुग्राम के तीन खतरनाक डकैत गिरफ्तार, कई मामलों के खुलासों का अनुमान

Related Post