वैक्सीन को लेकर सुरजेवाला ने सीएम खट्टर पर बोला हमला

By  Arvind Kumar May 31st 2021 10:14 AM

चंडीगढ़। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर वैक्सीन लगाने में जानबूझ कर देरी करने को भी रणनीति करार दे रहे हैं। इसी के चलते हरियाणा के लोगों को वैक्सीन नहीं मिल रही है।

वहीं रविवार को करनाल में पत्रकारों से बातचीत में भी सुरजेवाला ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भाजपाई सत्ता का मेवा खा रहे हैं और कांग्रेस पार्टी जनता को सेवा कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा पेश किए जा रहे मृत्युदर के आंकड़े झूठे हैं। सरकार के अनुसार प्रदेश में 8 हजार मौत कोरोना से हुई है। जबकि धरातल पर आंकड़े इससे काफी अलग है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोग कोरोना से मर रहे है। परंतु सरकार का कहीं पता नहीं है।

corona

उन्होंने कहा कि कोरोना अब गांवों व कस्बों में फैल चुका है। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक इससे अब तक लाखों लोग संक्रमित हो चुके हैं और 8000 के करीब मौतें हो चुकी है। यह सरकारी आंकड़े हैं जबकि जमीनी हकीकत कुछ और ही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। बीजेपी व जेजेपी अपनी जिम्मेदारी से पीछा छुड़वा रहे हैं और कोरोना काल में देश को लूटने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की बड़ी घोषणा

यह भी पढ़ें- मेडिकल सुविधाओं की कालाबाजारी पर हरियाणा पुलिस का एक्शन

सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की गुमशुदगी के पर्चे जगह जगह पर लगे हुए हैं। हमारी पार्टी सेवा व समर्पण की भावना से काम कर रही है और वहीं बीजेपी व जेजेपी सेवा का मेवा खा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के पास प्रदेश के अढ़ाई करोड़ लोगों के लिये कोरोना वैकसीन उपलब्ध नहीं है।

randeep singh surjewala covid positiveअभी तक केवल चार से पांच प्रतिशत लोगों को कोरोना वैकसीन लगाई गई है। सीएम बताएं कि जब आपके पास कोरोना वैकसीन नहीं है तो लोगों की सुरक्षा कैसे हो पायेगी। सुरजेवाला ने कोरोना काल में चिकित्सकों के सहयोग व कार्यशैली की तारीफ करते हुए कहा कि डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप है।

Related Post