हिमाचल के कुल्लू में खाई में गिरी टैंपो ट्रैवलर, 7 की मौत...10 घायल...मृतकों में IIT BHU के छात्र भी शामिल

By  Vinod Kumar September 26th 2022 12:35 PM -- Updated: September 26th 2022 05:48 PM

हिमाचल के कुल्लू में रविवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा पेश आया है। कुल्लू में औट-लुहरी NH-305 पर घियागी के समीप टैंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। मृतकों में IIT BHU वाराणसी के छात्र भी शामिल बताए जा रहे हैं।



बताया जा रहा है कि हादसे के बाद पांच लोगों की मौत मौके गई थी, जबकि दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू किया। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस-प्रशासन को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

घायलों में 5 लोगों को जोनल हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है और 5 का इलाज बंजार में हो रहा है। मृतकों की पहचान अंशिका जैन, आदित्य निवासी यूपी और प्रियंका गुप्ता, सौरभ,किरण, ऋषभ राज निवासी दिल्ली के रूप में हुई है।



हादसे में घायलों की सूची

अजय (42) निवासी गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) निष्ठा (30) निवासी कानपुर (उत्तर प्रदेश) अभिनय सिंह (30) निवासी लखनऊ (उत्तर प्रदेश) ऋषभ रानी (22) निवासी दिल्ली लक्ष्य (20) निवासी जयपुर (राजस्थान) ईशान (23) निवासी फरीदाबाद (हरियाणा) सतेजा (30) निवासी हिसार (हरियाणा) राहुल गोस्वामी (28) निवासी हिसार (हरियाणा) जय अग्रवाल (22) पुत्र गणेश अग्रवाल निवासी ग्वालियर (मध्य प्रदेश) के रूप में हुई है।



जानकारी के मुताबिक बीती रात कुल्लू में मौसम खराब था और वाहन चालक ने मोड़ काटते समय गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। घायल और मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। घटना पर पीएम मोदी और हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने दुख जताया है। 

Related Post