फेरी वाले करते थे चोरी, पुलिस ने धर दबोचे

By  Arvind Kumar February 1st 2020 05:26 PM

ज्वालामुखी। पुलिस ने शहर में हुई चोरियों के आरोप में तीन प्रवासी युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए तीनों आरोपी घर-घर जाकर सामान बेचने का काम करते हैं और ये मूलतः गांव अलीगंज तहसील व जिला एटा उतर प्रदेश से संबंध रखते हैं। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवकों की उम्र 20 से 22 वर्ष है और इनकी पहचान अली मोहम्मद, सुलेमान और जमील के रूप में हुई है।

Theft Accused Arrested in Jawalamukhi फेरी वाले करते थे चोरी, पुलिस ने धर दबोचे

डीएसपी तिलक राज शांडिल ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। शांडिल ने कहा कि एक व्यक्ति द्वारा चोरी के मामले की थाने में आई शिकायत के बाद उनकी पुलिस टीम ने चोरों को पकड़ने का एक सर्च अभियान छेड़ रखा था, जिसके चलते आरोपियों की धरपक्कड़ शुरू की गई और देर रात पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

तिलक राज ने बताया कि तीनों आरोपियो में से एक जिसका नाम अली मोहम्मद है उसके पास से पुलिस ने 2 मोबाइल फोन और 8 हज़ार रुपए की नकदी जब्त की है, जबकि अन्य आरोपियों से भी पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले को पुलिस द्वारा सुलझाने का प्रयास किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हरियाणा-पंजाब की सीमा से सटे गांव में युवक को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

---PTC NEWS---

Related Post