दर्दनाक हादसे में दंपत्ति सहित मासूम की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

By  Arvind Kumar July 21st 2019 05:11 PM -- Updated: July 21st 2019 05:13 PM

सोनीपत। (जयदीप राठी) सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। नेशनल हाइवे पर दावत राइस मिल के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसा ट्रक और कार में टक्कर होने से हुआ है। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही एक दंपत्ति सहित 7 महीने की मासूम ने दम तोड़ दिया। वहीं हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। जिनमें एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। महिला को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

Accident 1 दर्दनाक हादसे में दंपत्ति सहित मासूम की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक हॉस्पिटल रखवाया है। घटना के बाद से आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Accident 2 दर्दनाक हादसे में दंपत्ति सहित मासूम की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

यह भी पढ़ें : मोस्टवॉन्टेड पैरोल जम्पर अपराधी अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक कार में सवार होकर राजेश अपनी पत्नी, बच्ची, साली सहित करनाल जा रहा था। राजेश के साथ उसका दोस्त अमित भी था। रास्ते में कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई और टक्कर इतनी भयानक थी कि राजेश उसकी पत्नी पिंकी और 7 महीने की मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजेश की साली की हालत बहुत ज्यादा खराब है, जिसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

Related Post