कश्मीर से आतंकियों के सफाए का अभियान लगातार जारी, खूंखार आतंकी सलीम पर्रे समेत 1 और आतंकवादी ढेर

By  Vinod Kumar January 3rd 2022 06:27 PM

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर आंतकियों के सफाया लगातार जारी है। मंगलवार को हुई दो अलग अलग मुठभेड़ों में सेना दो आतंकियों को ढेर कर दिया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, श्रीनगर के बाहरी इलाके हरवन में लश्कर-ए-तैयबा के एक खूंखार आतंकवादी को मार गिराया गया। एक पखवाड़े के अंदर इसी इलाके में सेना की आंतकियों के साथ ये दूसरी मुठभेड़ है।

फाइल फोटो

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने एक ट्वीट में मारे गए आतंकवादी की पहचान सलीम पर्रे के रूप में बताई जो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा था। हरवन के बाद श्रीनगर के गौसा में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से गोला-बारूद बरामद किया गया है। सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।

Poonch encounter: Three security personnel injured in firing by terrorists in J-K's Poonch फाइल फोटो

गौरतलब है कि बीते सप्ताह ही जम्मू-कश्मीर के शोपियां के चौगाम इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे. आधिकारिक सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान ब्रारीपोरा के सज्जाद अहमद चेक, शोपियां और आचन पुलवामा के राजा बासित नजीर के रूप में हुई थी।

Poonch encounter: LeT terrorist killed in encounter with security forces in J-K's Poonch फाइल फोटो

Related Post