दो दिन साथ रहने के बाद गायब हुई पत्नी, घर जाकर टिक टॉक में बनाया वीडियो

By  Arvind Kumar June 26th 2019 10:38 AM -- Updated: June 26th 2019 10:40 AM

जींद। (अमरजीत खटकड़) जींद जिले के 36 साल के सुरेंदर ने दावा किया है कि 28 वर्षीय महिला से शादी करने के लिए उसने बिचौलियों को 70,000 रुपये का भुगतान किया। लेकिन अब उसके हाथ सिर्फ निराशा लगी है। शादी के दो दिन बाद ही उसकी पत्नी फरार हो गई। अब सुरेंदर ने हरियाणा सरकार से गुहार लगाई है कि वह इस मामले में हस्तक्षेप करे और दोषियों पर कार्रवाई करे।

Marriage 2 दो दिन साथ रहने के बाद गायब हुई पत्नी, घर जाकर टिक टॉक में बनाया वीडियो

सीएम विंडो में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि उसकी पत्नी की दो साल पहले मृत्यु हो गई थी और उसके माता-पिता खुद या परिवार की देखभाल करने में असमर्थ थे। इन परिस्थितियों में, वह 17 मई को जोगिंदर और वीरेंद्र नाम के जींद के दो मूल निवासियों से मिला, जिन्होंने उसे अविवाहित लड़की से शादी करने का लालच दिया। उन्होंने कहा कि लड़की लुधियाना में एक गरीब चाची (मौसी) के साथ रहती थी, क्योंकि वह अपने माता-पिता को खो चुकी थी।

यह भी पढ़ेंयूपी का कचौड़ी वाला निकला करोड़पति, ऐसे हुआ खुलासा

Marriage 3 दो दिन साथ रहने के बाद गायब हुई पत्नी, घर जाकर टिक टॉक में बनाया वीडियो

"उन्होंने उससे शादी के खर्च के रूप में 1 लाख रुपये की मांग की, लेकिन शादी 85,000 रुपये में तय हुई।" पीड़ित ने आगे बताया कि लगभग दो दिन के बाद, महिला ने कुछ जागरण कार्यक्रम के लिए लुधियाना में अपने स्थान पर जाने पर जोर दिया और रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद उसने अपने घर पर फोन करने के लिए मोबाइल मांगा लेकिन फिर गायब हो गयी और वापस नहीं आई। पीड़ित के मुताबिक उसकी पत्नी ने घर जाकर टिक टॉक पर वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

Related Post