झज्जर में बाइक सवार युवक को गोलियों से भूना, घात लगाकर बैठे थे बदमाश

By  Arvind Kumar October 26th 2020 02:29 PM

झज्जर। झज्जर में अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक को गोलियों से भून दिया। बदमाश सफारी गाड़ी में सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम दिए जाने के बाद मौके से फरार हो गए। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है।

मृतक की पहचान झज्जर के पड़ौस के ही गांव खेड़ी-खुम्मार के आशुतोष पुत्र मुकेश के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस घटना के हर पहलु को जोड़कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

Man Killed in Jhajjar झज्जर में बाइक सवार युवक को गोलियों से भूना, घात लगाकर बैठे थे बदमाश

पुलिस के अनुसार बीती देर रात आसुतोष को हमलावरों ने फोन कर उसे घर से बुलाया था। मृतक बाइक पर सवार होकर अपने एक साथी के साथ जैसे ही कच्चा बेरी रोड स्थित महाराजा होटल के पास पहुंचा तो उसी दौरान सफारी गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने उसे बीच रास्ते ही रोक लिया और इससे पहले की आसुतोष कुछ समझ पाता हमलावरों ने उस ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- इस वर्ष के लिए दुर्गा पूजा स्थगित, समिति ने लिया फैसला

Man Killed in Jhajjar झज्जर में बाइक सवार युवक को गोलियों से भूना, घात लगाकर बैठे थे बदमाश

educareबदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियों का शिकार होने के बाद आसुतोष ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। इसी बीच मृतक का साथी भी वहां से एकाएक गायब हो गया। बाद में घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किए जाने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया।

यह भी पढ़ें- अजय चौटाला ने कपूर नरवाल को बताया खुंटा बदलू नेता

Man Killed in Jhajjar झज्जर में बाइक सवार युवक को गोलियों से भूना, घात लगाकर बैठे थे बदमाश

सोमवार को मृतक के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले पुलिस ने कर दिया। इस मामले में पुलिस ने डीएसपी स्तर के अधिकारी की देखरेख में कई टीमों का गठन हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए भेजा है।

Related Post