मनोरंजन

सतीश कौशिक के साथ बड़े पर्दे पर फिर आएंगे नजर अनुपम खेर, करियर की होगी 526वीं फिल्म

By Vinod Kumar -- June 27, 2022 5:55 pm -- Updated:June 27, 2022 5:57 pm

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने भारतीय सिनेमा में अपने 38 साल के शानदार करियर में कई फिल्में की हैं। अ वेडनेसडे से लेकर स्पेशल 26 जैसी कई कल्ट फिल्मों में भी उन्हें देखा गया है। थियेटर से अपना करियर शुरू करने से लेकर भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाने तक, अनुपम खेर ने एक लंबा रास्ता तय किया है। 525 फिल्मों में काम करने के बाद, अनुपम खेर ने हाल ही में अपने पुराने दोस्त व एक्टर सतीश कौशिक के साथ अपनी अगली फिल्म कागज़ 2 की घोषणा की।

Anupam-Kher's-first-look-from-his-525th-movie-'The-Signature'-is-out-4

कागज 2 वर्ष 2021 में रिलीज़ हुई फिल्म कागज़ का दूसरा पार्ट है। फिल्म के पहले भाग में एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अभिनय किया था। यह फिल्म एक आम आदमी के संघर्ष के इर्द-गिर्द केंद्रित थी जिसे सरकार ने गलती से मृत घोषित कर दिया था।

Anupam-Kher-stuns-fans-at-67!-5

स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में वीडियो जारी कर अनुपम खेर ने लिखा - "दोस्तों, इन 28 वर्षों में 526 फिल्में, केवल आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के कारण संभव हुई हैं, आपकी प्रार्थनाओं, आशीर्वाद, निरंतर प्यार और सभी ने मुझे वह बनाया है, जो मैं आज हूं।" वीडियो के आखिरी में अनुपम ने कहा, "चलो जीवन का जश्न मनाएं, सिनेमा का जश्न मनाएं''। बता दें ,अनुपम खेर के अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, मोनल गज्जर, सतीश और अमर उपाध्याय नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर वीके प्रकाश हैं।

बता दें की अनुपम खेर और सतीश कौशिक 1975 में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में साथ थे और तभी से दोस्त हैं। दोनों ने अपनी आखिरी फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" में भी साथ काम किया था, जिसे विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया था।

  • Share