राजनीति

हुड्डा का सरकार पर हमला, बोले- एक महीने बाद भी नहीं बना कॉमन मिनिमम प्रोग्राम

By Arvind Kumar -- November 27, 2019 6:01 pm

चंडीगढ़। हरियाणा कांग्रेस लगातार सरकार पर हमलावर है। एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रैस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर निशाना साधा है। हुड्डा ने कहा कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के बाद ही हरियाणा में गठबंधन की सरकार बनी थी। लेकिन सरकार बने एक महीना होने को आया अब तक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर कोई बात नहीं हुई।

हुड्डा ने कहा कि बीजेपी की हार की सबसे बड़ी वजह साल 2014 के घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा न करना था। हुडडा ने आरोप लगाया कि सरकार ने खूब घोटाले किए, खूब भ्रष्टाचार किया, सीबीआई जांच की मांग भी की गई। लेकिन कुछ नहीं हुआ।

माइनिंग घोटाले को लेकर भी सरकार को हुड्डा ने खूब घेरा। हुड्डा ने कहा कि माइनिंग घोटाले को लेकर विपक्ष लगातार सवाल उठाता रहा है। लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया। हुड्डा ने कहा कि यमुना किनारे खनन लगातार जारी है और इसे लेकर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई।

किसानों और पराली के मुद्दे पर भी उन्होंने सरकार को घेरा। हुड्डा ने कहा कि प्रदूषण के लिए किसानों को जिम्मेदार ठहराने की कोशिश हो रही है जबकि प्रदूषण के लिए सिर्फ किसान ही जिम्मेदार नहीं है। इसके अलावा एक बार फिर हुड्डा ने विशाल हरियाणा की मांग दोहराई और पुरानी दिल्ली को राजधानी बनाने की मांग की।

यह भी पढ़ेंहरियाणा में बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल, जानिए किस अधिकारी को कहां भेजा?

---PTC NEWS---

  • Share