हुड्डा की खट्टर को चुनौती, बरोदा उपचुनाव में सीएम चुनाव लड़े तो मैं खुद लड़ूंगा

Bhupinder Singh Hooda challenge to CM Manohar Lal Khattar

सोनीपत। (जयदीप राठी) सोनीपत की बरोदा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। उपचुनाव को लेकर हरियाणा में चुनावी सरगर्मियां तेज़ हो चुकी हैं, जिसको लेकर आज सोनीपत में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनहोरलाल खट्टर को प्रेस कांफ्रेंस में चुनौती भी दे डाली। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर सीएम खुद बरोदा चुनाव लड़ने आएंगे तो मैं खुद वहां से चुनाव लड़ूंगा।

वहीं हुड्डा ने कहा कि बरोदा हरियाणा का अहम हिस्सा है और कल सीएम वहां थे और उन्होंने जिस तरह कहा कि अगर बरोदा की जनता सरकार में हिस्सेदारी चाहती है तो वो बीजेपी और जेजेपी गठबंधन को वोट दे। ये बयान उनका गैरजिम्मेदाराना है उन्हें ये कहना चाहिए था कि हम यहां विकास कराएंगे लेकिन यहां की जनता स्वाभिमानी है, वो भ्रष्टाचार और अपराध को वोट नहीं देगी।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा बरोदा उपचुनाव की कमान संभालेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि हुड्डा परिवार से कोई भी उम्मीदवार नहीं होगा। अगर सीएम चुनाव लड़ने नहीं आते तो हम यहां से आपने किसी भी कार्यकर्ता को चुनाव लड़ाएंगे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है, चाहे बात पेट्रोल और डीजल की करे या कोरोना से लड़ने की। प्रदेश में भ्रष्टाचार व अपराध बढ़ रहा है। हुड्डा ने कहा कि सरकार के पास कोरोना को हराने के कोई पर्याप्त साधन नहीं हैं, जो चंदा कोरोना में आया है उसका दुरपयोग किया जा रहा है।

Bhupinder Singh Hooda challenge to CM Manohar Lal Khattar

हुड्डा ने कहा कि किसानों को इस सरकार ने मार दिया है, चाहे धान की फसल खरीद का घोटाला हो या पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी, किसानो की कमर टूट गई, आय दोगुना होने की बजाय लागत दोगुना हो गई।

—PTC NEWS—