राजनीति

HPSC भर्ती घोटाले पर विधानसभा में पक्ष-विपक्ष ने एक दूसरे को घेरा, हुड्डा ने पढ़ी व्हाट्स एप चैट

By Vinod Kumar -- December 20, 2021 6:12 pm -- Updated:December 20, 2021 6:40 pm

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन में खूब हंगामा हुआ। इस दौरान पक्ष और विपक्ष की ओर से एक दूसरे पर खूब आरोप लगाए गए। इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भर्ती घोटाले को लेकर एक चैट को भी पढ़ा।
नौकरी भर्ती घोटाले को लेकर सरकार की ओर से नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक डॉ. अभय सिंह यादव ने एक सवाल के जवाब में पूर्व की कांग्रेस सरकार में ली गई भर्ती परीक्षा का जिक्र किया उन्होंने मोबाइल से 2 ओएमआर शीट दिखाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान भी ओएमआर सीट खाली रखी जाती थी।

Haryana Assembly, Bhupinder Singh Hooda HPSC HPSC scam, हरियाणा विधासभा सत्र, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, एचपीएससी, एचपीएससी भर्ती घोटाला, फाइल फोटो

इस बात का सदन में जिक्र होते ही ऐलनाबाद से इंडियन नेशनल लोकदल के विधायक अभय सिंह यादव ने डॉ अभय सिंह यादव को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जिस दौरान की परीक्षा का आप जिक्र कर रहे हैं उस दौरान आप सरकार में आईएएस अधिकारी के तौर पर काम कर रहे थे। इसका मतलब इस तरह के घोटाले में कहीं ना कहीं आप की भी संलिप्तता इस हिसाब से दिखती है ।

Haryana Assembly, Bhupinder Singh Hooda HPSC HPSC scam, हरियाणा विधासभा सत्र, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, एचपीएससी, एचपीएससी भर्ती घोटाला, भूपेंद्र सिंह हुड्डा

वहीं, नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इसका जवाब देते हुए हाल ही में भाजपा सरकार में हुई भर्ती घोटाले से संबंधित एक व्हाट्सएप चैट को पढ़ते हुए कहा की यह सच है या झूठ इसकी सरकार को जांच करवानी चाहिए।

चैट में उन्होंने कुछ इस तरह के नाम लिए जो भर्ती घोटाले के दौरान आरोपी बनाए गए हैं और जेल में में हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल में हुई भर्तियों की जांच सरकार करवा सकती है।

Haryana Assembly, Bhupinder Singh Hooda HPSC HPSC scam, हरियाणा विधासभा सत्र, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, एचपीएससी, एचपीएससी भर्ती घोटाला, फाइल फोटो
  • Share