राजनीति

भूपेंद्र हुड्डा की हरियाणा सरकार को चेतावनी, कहा: इतिहास के साथ ना की जाए छेड़ाछाड़

By Vinod Kumar -- May 21, 2022 5:12 pm -- Updated:May 21, 2022 5:13 pm

रोहतक: कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय पूर्णचंद आजाद की प्रतिमा का अनावरण करने आज रोहतक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया। साथ ही लोगों से स्वतंत्रता सेनानियों के बताए मार्ग पर चलने का संदेश दिया।

इस मौके पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार को चेतावनी दी कि वो इतिहास के साथ छेड़छाड़ न करे और देश के लिए कुर्बानियां देने वालों का सम्मान करे। उन्होंने कहा कि जो देश या समाज अपने पूर्वजों व उनके योगदान को भूल जाता है, वह तरक्की नहीं कर सकता।

Bhupinder Singh Hooda, freedom fighter, Puran chand Azad, haryana, rohtak

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने संगठन निर्माण की प्रक्रिया को तेज कर दिया है। 29 मई को फतेहाबाद में होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर है। विपक्ष के तौर पर कांग्रेस अपनी जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा व कर्मठता के साथ निभाएगी।

Bhupinder Singh Hooda, freedom fighter, Puran chand Azad, haryana, rohtak

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस मजबूत थी, है और रहेगी। आने वाले दिनों में कांग्रेस का संगठन और मजबूत बनेगा। पार्टी विपक्ष के तौर पर ज्यादा मुखरता के साथ जनता के मुद्दों को उठाएगी साथ ही हर मोर्चे पर विफल बीजेपी-जेजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

Bhupinder Singh Hooda, freedom fighter, Puran chand Azad, haryana, rohtak

गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्थान की जमीन को लेकर छिड़े विवाद पर पूछे गए सवाल के जवाब में हुड्डा ने कहा कि शिक्षण संस्थान को जमीन मिलनी चाहिए। सरकार संस्थान को उसकी जमीन वापिस दे।

  • Share