कानून व्यवस्था

गिरफ्तारी के डर से दुबई भागा बॉबी कटारिया! फ्लाइट में सिगरेट...सड़क पर शराब पीते हुए वीडियो हुआ था वायरल

By Vinod Kumar -- August 12, 2022 12:42 pm

सोशल मीडिया पर हवाई जहाज में स्मोकिंग करते बॉबी कटारिया की तस्वीर के मामले में उन पर चैतरफा सवाल उठ रहे थे। इस मामले में अब बॉबी कटारिया ने सफाई दी है। बॉबी कटारिया ने वीडियो जारी कर कहा है कि यह वीडियो साल 2019 दुबई की है, जब उनकी बॉयोपिक बन रही थी और यह वीडियो भी उसी शूटिंग का हिस्सा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Kataria (@katariabobby)

बॉबी कटारिया की मानें तो शूटिंग के दौरान की फोटो को सोशल मीडिया पर जानबूझ कर वायरल किया है। हवाई अड्डे पर हमेशा सुरक्षा होती है और व्यवस्था बहुत चौकस होती है और ऐसे में हवाई जहाज के अंदर सिगरेट या लाइटर ले जाना मुमकिन नहीं होता, जिससे जाहिर होता है कि ये तस्वीर हवाई जहाज की नहीं हैं।

कटारिया ने कहा कि शूटिंग के दौरान एक डेमो प्लेन में वो शूट किया गया था, जिसमें ये तस्वीर ली गई थी और अब इसे किसी ने जानबूझ कर वायरल कर दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर हवाई जहाज में स्मोकिंग करते हुए बॉबी कटारिया की तस्वीरें वायरल हुई थी। इसके साथ ही सड़क किनारे शराब पीते हुए भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इसके बाद उनपर कानूनी कार्रवाई की तलवार लटक रही है।

विवादों के बीच बॉबी कटारिया ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि वह स्वतंत्रता दिवस मनाने दुबई जा रहा है। वीडियो पर लोगों का कहना है कि केस दर्ज होने की वजह से बॉबी दुबई भाग रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने बॉबी कटारिया को निशाने पर लिया।

यूजर्स ने कहा कि दुबई भाग रहा है क्योंकि केस दर्ज हुआ है। एक अन्य यूजर ने कहा कि ये हमारे फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं, प्लेन में सिगरेट फूंकते हैं। वहीं, एक ओर अन्य यूजर ने लिखा भाई... आ गया स्वाद।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Kataria (@katariabobby)

  • Share