Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

जितना काम हमारी सरकार में हुआ, उतना पिछले 48 सालों में नहीं हुआ : सीएम

Written by  Arvind Kumar -- October 12th 2019 04:56 PM
जितना काम हमारी सरकार में हुआ, उतना पिछले 48 सालों में नहीं हुआ : सीएम

जितना काम हमारी सरकार में हुआ, उतना पिछले 48 सालों में नहीं हुआ : सीएम

बहादुरगढ़। मुख्यमंत्री मनोहर लाल विधानसभा चुनाव में जोर शोर से प्रचार में जुटे हुए हैं। मुख्यमंत्री हर विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में मुख्यमंत्री ने 30 से ज्यादा विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर लिया है। मुख्यमंत्री ने शनिवार को बहादुरगढ़ में भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की। [caption id="attachment_349121" align="aligncenter" width="700"]CM Manohar Lal 2 बहादुरगढ़ में बोले सीएम, जितना काम हमारी सरकार में हुआ, उतना पिछले 48 सालों में नहीं हुआ[/caption] जनसभा में मुख्यमंत्री ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए #Mission75+ की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों के खिलाफ लहर (anti incumbency) होती थी लेकिन हमारी सरकारों के खिलाफ pro incumbency है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता को लगता है कि जितना काम हमारी सरकार में हुआ है, उतना पिछले 48 सालों में नहीं हुआ है।

वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साफ कहा कि नेतागिरी सेवाभाव से भी की जा सकती है, धौंस जमाकर नेतागिरी नहीं होती है। हम अच्छे के साथ अच्छा करेंगे और जो बदमाशी करेगा उससे भी निपटना हमें आता है।
[caption id="attachment_349122" align="aligncenter" width="700"]CM Manohar Lal 3 बहादुरगढ़ में बोले सीएम, जितना काम हमारी सरकार में हुआ, उतना पिछले 48 सालों में नहीं हुआ[/caption] वहीं उन्होंने कहा कि घोषणाएं तो कांग्रेस ने पंजाब, मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी कई की थी लेकिन मैं इनसे पूछना चाहता हूँ कि सरकार बनने के बाद इन्होंने उनमें से कितने वादे पूरे किए हैं? वहां तो आपकी ही सरकार है। यह भी पढ़ें : विस चुनाव : हरियाणा को मिली केंद्रीय सुरक्षा बलों की 10 अतिरिक्त कंपनियां ---PTC NEWS---

Top News view more...

Latest News view more...