अपराध/हादसा

रेवाड़ी में चलती कार बनी आग का गोला, ऐसे बची अंदर बैठे लोगों

By Vinod Kumar -- July 14, 2022 12:49 pm

रेवाड़ी/महेंद्र भारती: औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में बुधवार को एक CNG कार में अचानक आग लग गई। हादसा उस वक्त हुआ जब गाड़ी जाम में फंसी थी। इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना के बाद दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार, ललित नारायण अपनी पत्नी और दो बेटियों व भाई प्रदीप कुमार के अपनी गाड़ी में सवार होकर श्याम बिहार नजफगढ़ से जडथल के सापली धाम मत्था टेकने जा रहे थे।

धारूहेड़ा के भगतसिंह चौक पर जाम के बीच गाड़ी से धुंआ उठने लगा। कार सवार इसको लेकर कुछ समझ पाते की तभी कार में आग लग गई। आग की लपटें तेज होते ही वहां हड़कंप मच गया।

सबसे पहले ललित ने अपने परिवार को गाड़ी से बाहर निकाला और फ़िर गाड़ी की धक्का लगाकर चौक से साइड किया। जैसे ही गाड़ी को साइड किया उसमें से आग की तेज लपटें उठने लगीं। रेनॉल्ट ट्राईबर कार में लगी आग फैलते देख लोगों ने आग पर पानी डालकर काबू पाने की कोशिश शुरू की, लेकिन सारी कोशिशें नाकाम रहीं।

देखते ही देखते आग गाड़ी के अंदर तक पहुंच गई, जिसके बाद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। कुछ ही समय में कार जलकर राख में तब्दील हो गई। सूचना के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक गाड़ी जल चुकी थी।

  • Share