भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ गठबंधन सरकार ने चाबुक चलाकर दिया सख्त संदेश: दिग्विजय चौटाला

Coalition govt gave strong message against corrupt officials Digvijay Chautala

चंडीगढ़। बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार ने रजिस्ट्रियों के मामले में सात अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करके गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों को सख्त संदेश दिया है और इससे भविष्य में कोई भी अधिकारी इस तरह के कदम उठाने से पहले सौ बार सोचेगा। यह बात शनिवार को चंडीगढ़ स्थित इनसो के केंद्रीय कार्यालय पर आयोजित एक बैठक के बाद जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही। उन्होंने कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई करना मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के समन्वय और पारदर्शी सोच का परिणाम है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मौजूदा गठबंधन सरकार पूरी तरह पारदर्शिता के साथ मजबूती के साथ जनहित में कार्य कर रही है और जो लोग भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की कोशिश करते है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करती है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के दौरान रजिस्ट्रियों में जिन अधिकारियों ने अनियमितताएं बरतने का काम किया, सरकार ने उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ऐसे कदमों के लिए सरकार की सराहना करनी चाहिए क्योंकि अब तहसीलों में कोई भी रिश्वत के तौर पैसा देने की कोशिश भी करेगा तो अधिकारी पैसा लेने से पहले सौ बार सोचेंगे।

Coalition govt gave strong message against corrupt officials Digvijay Chautala

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला अपने सभी विभागों को लेकर पूरी तरह से चौकस है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम बड़ी ईमानदारी के साथ कार्य करते हुए प्रदेश की जनता को किसी प्रकार की समस्याएं नहीं आने देंगे। वहीं पत्रकारों के द्वारा पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि विपक्ष सिर्फ जनता को भ्रमित करने का कार्य करती है। उन्होंने कहा कि पहले जैसे विपक्षी नेताओं ने प्रदेश के युवाओं को निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत नौकरियों देने के विषय पर तरह-तरह के भ्रम फैलाए, लेकिन हमने अपना वादा पूरा करने की दिशा में मजबूत कदम उठाया।

बरोदा उपचुनाव के विषय पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वहां की जनता के पास अपने क्षेत्र के विकास के लिए सुनहरा अवसर है और वह इसे कभी चुकने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हमेशा वहां केवल सूखी चौधर देने की कोशिश करते है लेकिन हम उनकी सूखी चौधर खत्म करते हुए बरोदा को असली चौधर देने का काम करेंगे। दिग्विजय ने कहा कि बरोदावासी बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार के उम्मीदवार को भारी वोटों से विजय बनाकर सरकार के साथ जुड़कर अपने क्षेत्र का विकास करवाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे। वहीं इनेलो को लेकर पूछे गए एक अन्य सवाल के जबाव में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनेलो जींद उपचुनाव में भी जेजेपी की जमानत जब्त करने की बातें करती थी लेकिन जनता ने उनको धरातल दिखाया। उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव में इनेलो का इससे भी ज्यादा बुरा हश्र होगा चाहे इनलो नेता अभय चौटाला चुनाव लड़कर देख लें।

—PTC NEWS—