कांग्रेस और जेजेपी को बड़ा झटका, कई दिग्गज भाजपा में शामिल

By Arvind Kumar - October 09, 2019 10:10 am

करनाल। (डिंपल चौधरी) मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस और जेजेपी को बड़ा झटका देते हुए पूर्व विधायक नफे सिंह वाल्मीकि, बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके सोहनलाल गुप्ता और नीलोखेड़ी से दो बार चुनाव लड़ चुके राजेन्द्र सिंह अंजनथली को भाजपा में शामिल किया। इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व महासचिव जयपाल गुर्जर एवं घरौंडा नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन आजाद सिंह व ब्राह्मण सभा के युवा अध्यक्ष रविदत्त शर्मा ने भी भाजपा का दामन थाम लिया।

CM Manohar Lal 1 कांग्रेस और जेजेपी को बड़ा झटका, कई दिग्गज भाजपा में शामिल

पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा परिवार का सदस्य बनने पर वे सबका स्वागत करते हैं और इन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है, जबकि अन्य पार्टियों में भगदड़ मची हुई है। जेजेपी के कई प्रत्याशी भाजपा ज्वाइन कर चुके हैं और ये सिलसिला जारी है। उन्होंने कहा कि पार्टी में आए इन सदस्यों से भाजपा को मजबूती मिलेगी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा 75 पार के आंकड़े को पार करेगी।

CM Manohar Lal 4 कांग्रेस और जेजेपी को बड़ा झटका, कई दिग्गज भाजपा में शामिल

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने पांच साल जनता के लिए काम किया है, इसलिए जनता में उत्साह है। दूसरी पार्टियों में नेता अपने अनुकूल सीटें बांट लेते हैं, जबकि भाजपा में योग्यता के आधार पर कैंडिडेट का चुनाव होता है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी विधायक भाजपा के साथ खड़े हैं, जबकि दूसरी पार्टियों में भगदड़ मची है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में उत्साह से भाग लें और वोट डालने जरूर जाएं। आपके वोट से मजबूत लोकतंत्र का निर्माण होगा, इसलिए इसमें सबकी सहभागिता अनिवार्य है।

यह भी पढ़ें : BJP ने किसानों के हितों से किया खिलवाड़, चुनाव में जनता देगी जवाब : नैना चौटाला

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img