राजनीति

प्रदेश अध्यक्ष ना बनाए जाने से नाराज कुलदीप बिश्नोई! सीएम मनोहर लाल से की मुलाकात

By Vinod Kumar -- May 19, 2022 12:48 pm

हरियाणा कांग्रेस में अब बगावत के सुर तेज हो गए हैं। पंजब के बाद हरियाणा में भी हलचल तेज हो गई। पार्टी से नाराज बताए जा रहे कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने गुरुग्राम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात गुरुवार को हुई।

राजनीतिक गलियारों में दोनों की मुलाकात की खूब चर्चा हो रही है। मुलाकात की एक तस्वीर कुलदीप बिश्नोई अपने ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर की है। कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ना बनाए जाने से नाराज चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसी नाराजगी के चलते कुलदीप बिश्नोई उदयपुर में हुए कांग्रेस के चिंतन शिविर में भी शामिल नहीं हुए थे।

2 crore extortion money demand from Kuldeep Bishnoi

वहीं, पिछले कल हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने कुलदीप बिश्नोई को लेकर दिए बयान में कहा था कि कुलदीप बिश्नोई अभी भी अवसाद में हैं। उनसे बातचीत चल रही है। वहीं कुछ दिन पहले रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि पार्टी उन्हें सम्मान देगी।

kuldeep bishnoi

वहीं, मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात के बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। कुलदीप बिश्नोई की सीएम खट्टर से ये पहली मुलाकात नहीं है। इससे पहले भी इस साल की शुरूआत में उन्होंने सीएम से मुलाकात की थी।

kuldeep-bishnoi

कुलदीप बिश्नोई राजनीति में दल बदल के नाम से जाने जाते हैं। 2006 में कांग्रेस ने हजकां का गठन किया था। 10 साल वो बीजेपी का राजनीतिक सहयोगी बने रहे। टिकट वितरण को लेकर 2014 में दोनों पार्टियों में अनबन हुई और वो बीजेपी से अलग हो गए। 2016 में 10 साल बाद उन्होंने अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया था।

  • Share