कोरोना वायरस: हरियाणा में 25 हजार लोग निगरानी में, 3900 लोगों के नमूने लैब्स में भेजे गए

By Arvind Kumar - April 13, 2020 11:04 am

चंडीगढ़। कोरोना वायरस के चलते हरियाणा में लगभग 25 हजार लोगों को निगरानी में रखा गया है तथा लगभग 3900 लोगों के नमूने टेस्ट के लिए भेजे गए हैं। मुख्यमंत्री ने बताया कि हरियाणा में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए किये जा रहे प्रबन्ध अन्य राज्यों की तुलना में बेहतर हैं। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों से अपील की है कि उन्हें कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हौंसला रखना होगा। सरकार द्वारा इस लड़ाई से लड़ने के लिए सभी प्रकार के आवश्यक प्रबन्ध किये गए हैं।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि इन्ही प्रबन्धों के फलस्वरूप राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों में से जो लोग अस्पतालों में ईलाज करवाकर ठीक होने के उपरांत अपने घरों को लौट गए हैं, वे इस लड़ाई को जीतने वाले वास्तविक सैनिक हैं। हमें ऐसे लोग सकारात्मक ऊर्जा व प्रेरणा देते हैं।

Coronavirus Haryana | 25 Thousand people in Surveillance 3900 samples collectedवहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग लॉकडाउन अवधि के दौरान अपने घरों में रह रहे हैं और एकांतवास में जीवन व्यतीत कर रहे हैं, उनको भी इस समय का सदुपयोग करना चाहिए और नई ऊर्जा का संचार करना चाहिए। जैसे कि प्राचीन काल में हमारे ऋषि-मुनि एकांतवास में जाकर साधना व तप करते थे और अपने आप में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते थे।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img