Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

नए रोजगार कानून को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात

Written by  Arvind Kumar -- March 03rd 2021 12:57 PM
नए रोजगार कानून को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात

नए रोजगार कानून को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) 75 फीसदी रोजगार प्रदेश के युवाओं को देने के कानून पर राज्यपाल के हस्ताक्षर होने पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा और जजपा गठबंधन सरकार पर ही सवालिया निशान लगाए हैं। दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि कानून पढ़कर देखें तो पता चलता है कि यदि नौकरी नहीं देनी है तो परमिशन ले सकते हैं, मतलब कि नौकरी नहीं मिलेगी। 75 Percent Employment to Haryana Youthदीपेंद्र हुड्डा मंगलवार रात रतिया में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जजपा प्रदेश में अपना विश्वास खो चुकी है, क्योंकि चुनाव के दौरान भाजपा को रोकने के लिए जजपा को लोगों ने वोट दिए और जनमत लेकर जजपा ने भाजपा को ही समर्थन दे दिया। यदि जजपा समर्थन न देती तो भाजपा की सरकार हरियाणा में नहीं बनती, इसलिए उन्होंने मतदाताओं से विश्वासघात किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने डीजीपी मुद्दे पर सीएम और गृहमंत्री के बीच चल रहे विवाद पर कहा कि दोनों शुरू से ही लड़ते आए हैं, लेकिन अब किसानों से तो ना लड़ें। यह सरकार अब सचिवालय तक ही सीमित रह चुकी है, क्योंकि सीएम अपने गृह क्षेत्र में कार्यक्रम नहीं कर पा रहे तो डिप्टी सीएम अपने क्षेत्र में कार्यक्रम करने में असफल रहे।

[caption id="attachment_479085" align="aligncenter" width="700"]75 Percent Employment to Haryana Youth नए रोजगार कानून को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात[/caption] यह भी पढ़ें:- राकेश टिकैत बोले- साल के आखिर तक चलेगा किसान आंदोलन यह भी पढ़ेंः- मास्क ना पहनने वालों के फिर से होंगे चालान, सीएम खट्टर ने दिए जुर्माना वसूलने के निर्देश
[caption id="attachment_479084" align="aligncenter" width="700"]75 Percent Employment to Haryana Youth नए रोजगार कानून को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात[/caption] मुख्यमंत्री द्वारा बीते दिन पंचायत चुनाव पर यह कहना कि अभी माहौल ठीक नहीं, इसलिए चुनाव देरी से होंगे पर दीपेंद्र हुड्डा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता जागरूक हो चुकी है, चुनाव कितनी भी देरी से क्यों न करवाए जाएं, हरियाणा में जो भी उम्मीदवार भाजपा- जजपा का होगा या मतदाताओं को जिस भी उम्मीदवार पर यह संदेह होगा कि जीतने के बाद वह सरकार की गोदी में बैठेगा तो जनता उसे पूरी तरह रिजक्ट करने का काम करेगी।

Top News view more...

Latest News view more...