अपराध/हादसा

बहन की शादी के लिए नहीं मिली छुट्टी, डॉक्टरी कर रहे भाई ने लगा लिया फंदा

By Arvind Kumar -- June 15, 2019 10:06 am -- Updated:Feb 15, 2021

रोहतक। (जयदीप राठी) पीजीआईएमएस रोहतक अक्सर अपने विवादों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहता है। वीरवार देर रात को एमडी के थर्ड ईयर डॉक्टर ने अपने रूम में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। गुस्साए पीजी कर रहे डॉक्टर्स ने हड़ताल का ऐलान कर दिया। प्रदर्शन कर रहे पीजी डॉक्टर्स ने एचओडी के आवास में हंगामा ही नहीं किया बल्कि वहां तोड़फोड़ भी की। इन डॉक्टर्स ने जमकर एचओडी व वीसी के खिलाफ नारेबाजी भी की। हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस बुलानी पड़ी।

Doctor Dead Body 2 बहन की शादी के लिए नहीं मिली छुट्टी, डॉक्टरी कर रहे भाई ने लगा लिया फंदा

पीजीआई प्रशासन द्वारा डॉ. के खिलाफ मामला दर्ज करने की सहमति के बाद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने पीजी डॉक्टर्स के बयान पर एचओडी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीजीआई प्रशासन ने मृतक के डॉक्टर के परिजनों को सूचना दे दी है।

यह भी पढ़ें : डॉक्टरों की हड़ताल जारी, अब तक 300 ने दिया इस्तीफा, ममता से माफी की मांग

Doctor Dead Body 3 बहन की शादी के लिए नहीं मिली छुट्टी, डॉक्टरी कर रहे भाई ने लगा लिया फंदा

इन डॉक्टर्स का आरोप है कि डॉ. ओमकार जो कि कर्नाटक के रहने वाला है। उसने एचओडी के टार्चर की वजह से सुसाइड किया है। उसकी बहन की दो दिन पहले शादी थी। एचओडी ने छूटी तक नहीं दी जिसकी वजह से वह परेशान था। दो साल पहले एक नवजात की मौत के मामले में एचओडी ने डॉ. के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। उस पर थीसिस को पूरा करने के लिए दवाब बनाया जा रहा था।

Doctor Dead Body 4 बहन की शादी के लिए नहीं मिली छुट्टी, डॉक्टरी कर रहे भाई ने लगा लिया फंदा

बताया जा रहा है डॉ. ओमकार बहन की शादी में नहीं जाने से परेशान था औऱ डॉक्टर ने शादी में अपनी बहन के लिए लायी चुन्नी के साथ ही सुसाइड किया है।

—-PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल